गर्लफ्रेंड न बनने पर फिल्म से निकाला गया मुझे: Mallika Sherawat

नई दिल्‍ली। Mallika Sherawat तकरीबन 17 साल बाद तुषार कपूर संग फिल्म में नजर आने वाली हैं। एकता कपूर की वेब सीरीज बू सबकी फटेगी से तुषार और मल्लिका अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। मल्ल‍िका का ड‍िज‍िटल डेब्यू उनके लिए बेहद खास है लेकिन लंबे वक्त से वो फिल्मों से क्यों दूर रही हैं, इस बारे में एक्ट्रेस ने चौंका देने वाले राज़ खोले।

स्पॉटबाय को द‍िए इंटरव्यू में मल्ल‍िका ने बताया कि मैंने कई फिल्मों में रोल इसल‍िए गंवा द‍िए क्योंकि हीरो को डेट नहीं कर रही थी। उन्होंने बताया, इंडस्ट्री में ज्यादातर हीरो और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अपनी गर्लफ्रेंड संग काम करना चाहते हैं। इस वजह से उन्हें कई फिल्मों से न‍िकाल द‍िया गया।

मल्ल‍िका ने मीटू कैम्पेन पर बात करते हुए कहा, मुझसे कभी सेक्सुअल फेवर की ड‍िमांड तो नहीं हुई। इसकी वजह ये भी रही कि मैं ए‍क बोल्ड पर्सनैल‍िटी हूं। मुझसे ऐसा पूछने की कोई हिम्मत भी नहीं कर सकता है। मीटू कैम्पेन बहुत पॉज‍िट‍िव स्टेप है। इससे काम का माहौल पहले से कहीं ज्यादा सुरक्ष‍ित हुआ है. इसी के साथ हर किसी पर एक ज‍िम्मेदारी भी आई है।

बता दें मल्ल‍िका की ये फिल्म एक हॉरर कॉमेडी सीरीज होगी, जिसमें तुषार और मल्लिका के अलावा कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, शेफाली जरीवाला, साक्षी प्रधान, श्वेता गुलाटी, अनिल चरणजीत और संजय मिश्रा होंगे। मल्लिका इस वेब सीरीज में हसीना नाम की लड़की का किरदार निभाएंगी।

मल्लिका शेरावत इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज ‘बू’ के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। मल्लिका शेरावत जो पिछले कई वर्षों से बड़े पर्दे से दूर थीं, अब बी टाउन में लौट आई हैं और प्रमोशन के जरिए अपने फैंस से रूबरू हो रही है। मल्लिका काम के सिलसिले में पिछले कई वर्षों से विदेश में थीं। अब भारत वापस लौट आई मल्लिका, बॉलीवुड में और भी ज्यादा काम करने के लिए उत्सुक हैं।

मल्लिका से जब यह पूछा गया कि क्या वह किसी चीज से डरती हैं, तो मल्लिका का साफ जवाब था कि वह प्लेन टेकऑफ और लैंडिंग के समय बहुत ज्यादा डरती हैं। मल्लिका ने यह भी कहा कि उन्होंने यह बात किसी से भी शेयर नहीं की थी पर सच तो यही है कि हर बार जब भी वह प्लेन का सफर करती है. टेक ऑफ और लैंडिंग के वक्त सहम जाती है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »