मैं अब और भी ज़्यादा मजबूत हो गया हूं- Yo Yo Honey Singh

Yo Yo Honey Singh ने फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में “दिल चोरी” और ‘छोटे छोटे पेग” जैसे गानों के साथ शानदार वापसी की है। उन्होंने मैं शरबी, आंग्रेज़ी बीट और लुंगी डांस जैसे हिट गानों के साथ रातोंरात स्टारडम हासिल कर ली थी।

अक्सर बाइपोलर डिसऑर्डर के साथ अपने संघर्षों के बारे में खुले तौर पर बात करने वाले पंजाबी रैपर यो यो हनी सिंह का कहना है कि वह इससे संगर्ष करने के बाद, अधिक मजबूत हो गए हैं।

यो यो साल 2016-2017 के आसपास इस चकाचौंध दुनियां से नदारद थे। जिसके बाद उन्होंने फिल्म “सोनू के टीटू की स्वीटी” में “दिल चोरी” और “छोटे छोटे पेग” जैसे गीतों के साथ शानदार वापसी करते हुए, एक बार फिर म्यूजिक इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया। इतना ही नहीं, हनी सिंह ने अपने  सिंगल “मखना” के साथ लगभग चार साल बाद संगीत वीडियो में अभिनय किया जिसे प्रशंसकों द्वारा बेहद सरहाया गया है।

अपनी वापसी पर बात करते हुए हनी सिंह कहते है,“मैं अब ओर भी ज़्यादा मजबूत हो गया हूं। मुझे जीवन में कभी भी इस तरह की समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ा, लेकिन जब ऐसा हुआ तो मेरे पास मेरा परिवार था जिन्होंने मुझे सपोर्ट किया और मुझे इससे लड़ने और बाहर निकलने में मदद की।”

हनी सिंह जिनका असली नाम हिरदेश सिंह है, उनका कहना है कि वह बीमार थे और इसलिए उनका करियर उस दौर में थोड़ा धीमा हो गया था। “पहले मैं बीमार था और जब मैं ठीक हुआ तो मैंने स्टूडियो में रहने का निर्णय लिया और मुझे लगता है कि मैंने 2017 से 2019 तक लगभग 35 से अधिक गाने बनाए है। ये सभी गाने जल्द ही रिलीज होंगे।”

हनी सिंह को 2000 के दशक में पंजाबी पॉप का चेहरा माना जा सकता है। उनके ट्रैक बॉलीवुड स्पेशल बन गए जो अक्सर एक फिल्म का मुख्य सार होता था। उन्होंने कॉकटेल, चेन्नई एक्सप्रेस, खिलाड़ी 786 और बॉस जैसी फिल्मों में एक के बाद एक हिट देना शुरू कर दिया।

लेकिन, सफलता का यह सफ़र इतना आसान नहीं था; हनी सिंह को कई बार आलोचना का सामना करना पड़ा है क्योंकि उनके काम को कई लोगों ने गलत समझा है।

-Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *