Hyundai का ‘सुपर सितंबर’ ऑफर निकाला, कार खरीद पर 90 हजार तक डिस्‍काउंट

नई दिल्‍ली। Hyundai ने नई सैंट्रो को लांच करने से पहले अपना पुराना स्‍टॉक निकालने के मकसद से ‘सुपर सितंबर’ नाम से ऑफर निकाला है। ह्युंदई मोटर इंडिया लिमिटेड इस ऑफर में 25 हजार रुपए से लेकर 90 हजार रुपए तक का बेनिफिट दे रही है। ऑफर में इयॉन पर 60 हजार रुपए तक का बेनिफिट है। वहीं न्‍यू एक्‍सेंट पर यह 90 हजार रुपए है जबकि न्‍यू ग्रैंड आई10 पर एडिशनल बेनिफिट 25 हजार रुपए तक है। यह छूट सितंबर महीने के लिए है। एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी यह ऑफर न्‍यू सैंट्रो की लॉन्चिंग से पहले लाई है। सैंट्रो इयॉन की जगह लेगी।

कंपनी 45 हजार रुपए का डायरेक्‍ट कैश डिस्‍काउंट दे रही है
ह्युंदई इयॉन का एक्‍स शोरूम प्राइस 3.33 लाख रुपए से शुरू हैं। अभी जो ऑफर चल रहा है उसके बारे में गाड़ीवाड़ीडॉटकॉम की खबर में कहा गया है कि कंपनी 45 हजार रुपए का डायरेक्‍ट कैश डिस्‍काउंट दे रही है। अगर आप पुरानी कार देते हैं तो 10 हजार रुपए का एक्‍सचेंज बोनस और मिलेगा। इसके साथ ही 5 हजार रुपए का कॉरपोरेट डिस्‍काउंट भी कंपनी दे रही है यानि कुलमिलाकर कंपनी 60 हजार रुपए का बेनिफिट दे रही है, इससे कंपन की एक्‍सशोरूम कीमत घटकर 2.73 लाख हो जाती है।

800 सीसी वैरिएंट में उपलब्‍ध है इयॉन
इयॉन 800 और 1000 सीसी वैरिएंट में उपलब्‍ध है। इयॉन 800 में 814 सीसी का इंजन है, जो 56 बीएचपी का पॉवर आउटपुट देता है। इसकी पीक टॉर्क 74.5 एनएम है। वहीं इयॉन 1000 सीसी में 998 सीसी का इंजन लगा है। इसमें मैक्सिमम टॉर्क 68 बीएचपी है।

ऑल न्यू Hyundai Santro एंट्री लेवल हैचबैक है
ह्युंदई की नई सेंट्रो का ऑफिशियल लॉन्च अक्‍तूबर में हो सकता है। मैनुअल और एएमटी ऑटोमैटिक ऑप्शन में इस कार को लॉन्च किया जा सकता है। चर्चा है कि इस में आई10 वाला 1.1 लीटर पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है, जो 69 पीएस की पावर देगा। ऑल न्यू Hyundai Santro एंट्री लेवल हैचबैक है। नई लॉन्चिंग के साथ ह्युंदई की इस छोटी कार को AH2 नाम से जाना जा रहा है, लेकिन इंडियन मार्केट में लॉन्चिंग के बाद इसका नाम सेंट्रो ही किया जा सकता है। पिछले दिनों इस कार को टेस्टिंग के दौरान दिल्ली की सड़कों पर देखा गया। यह दूसरा मौका है जब इस कार को सड़क पर स्पॉट किया गया जब कार को स्पॉट किया गया तो यह पूरी तरह से कवर्ड थी।

Auto Desk: Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »