Hyundai इंडिया 21 मई को लॉन्च करेगी रीफ्रेश्ड क्रेटा एसयूवी

नई दिल्ली। Hyundai इंडिया अपनी रीफ्रेश्ड क्रेटा एसयूवी को 21 मई 2018 को लॉन्च करेगी और यह कंफर्म हो चुका है। इस एसयूवी को टेस्टिंग के दौरान कई बार स्पॉट किया जा चुका है और यह डीलरशिप्स पर भी पहुंच चुकी है। इस नए मॉडल की कीमत भी 21 मई को ही पता चलेगी। इसकी बुकिंग शुरू हो चुकी है। इसकी डिलिवरीज भी मई के अाखिर तक शुरू हो जाएंगी। क्रेटा के फेसलिफ्ट अवतार में कई कॉस्मेटिक अपडेट्स देखने को मिलेंगे।
नई क्रेटा में बड़ा क्रोम युक्त हेक्सागोनल फ्रंट ग्रिल होगा। फ्रंट बंपर में नई फॉग लैम्प लगी होगी। रियर बंपर्स को भी री-डिजाइन किया जाएगा और टेललैम्प्स में भी हल्का सा अपडेशन देखने को मिलेगा। नई क्रेटा में 17 इंच के ड्यूल टोन अलॉय वील्ज होंगे।
इसमें इंजन सेम रहेगा। नई क्रेटा में भी 1.4 लीटर डीजल, 1.6 लीटर डीजल और 1.6 लीटर पेट्रोल वर्जन्स आएंगे। इनको 6 स्पीड मैन्युअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया जाएगा।
Hyundai Creta ह्यूंदै के लिए बेहतरीन गाड़ी साबित हुई है। तीन साल पहले इसे लॉन्च किया गया था। अब इसका फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च किया जाना है। भारत में Jeep Compass, Renault Captur, Tata Hexa और Mahindra XUV500 आदि गाड़ियों से इसका मुकाबला होता है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »