Sopore में आतंकवादियों ने की हुर्रियत कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्‍या

Sopore में सैयद अली गिलानी की अगुवाई वाले गुट से जुड़ा हुआ था और हाल में ही उसे जेल से रिहा किया गया था

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के Sopore में शनिवार को बंदूकधारियों ने एक हुर्रियत कार्यकर्ता को गोली मार दी। यह जानकारी अस्पताल के अधिकारियों की तरफ से दी गई है। हकीम रहमान को बोमई इलाके में उनके घर के पास बेहद नजदीक से गोली मारी गई।

Sopore में हाकिम हुर्रियत कार्यकर्ता थे। उनको काफी पास से गोली मारी गई। उनको घायल हालत में अस्पताल में पहुंचाया गया था जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

समाचार एजेंसी आईएएनएस ने एक पुलिस अधिकारी के हवाले से बताया- “उन्हें फौरन अस्पाल में भर्ती कराया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।” ये कार्यकर्ता सैयद अली गिलानी की अगुवाई वाले गुट से जुड़ा हुआ था और हाल में ही उसे जेल से रिहा किया गया था।

इससे पहले आतंकियों ने अनंतनाग जिले में एक पुलिस पिकेट पर हमला किया। इसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकियों ने अनंतनाग जिले के अचबाल स्थित पुलिस पिकेट पर शुक्रवार की देर रात हमला किया। हालांकि, सुरक्षाबलों ने हमले को पूरी तरह नाकाम कर दिया गया।

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लश्कर का एक आतंकी मारा गया और उससे हथियार भी बरामद किए गए हैं। अधिकारी ने बताया कि दोनों तरफ से की गई इस गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »