Hrithik Roshan की Super 30 का पोस्टर रिलीज

Hrithik Roshan ने कहा- ‘वक्त बदलने वाला है’…अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा…

नई दिल्ली। Hrithik Roshan की अपकमिंग फिल्म ‘सुपर 30’ के तीन नए पोस्टर लॉन्च किए गए हैं। ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म सुपर 30 लगातार खबरों में बनी हुई है। टीचर्स डे के मौके पर इस फिल्म के तीन नए पोस्टर लॉन्च किए गए हैं। इन नए पोस्टर्स की खास बात है, इनके कैप्शन बहुत ही मजेदार हैं। ऋतिक का लुक भी काफी प्रभावित करने वाला है और वो पोस्टर्स में फिल्म के स्टूडेंट्स के साथ नजर आ रहे हैं।

फिल्म के पोस्टर को ‘फैंटम फिल्म’ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्टर की टैग लाइंस मजेदार हैं एक पोस्टर पर लिखा है कि अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा, जो हकदार होगा वो राजा बनेगा। वहीं एक और पोस्टर में लिखा है कि वक्त बदलने वाला है।

फिल्म की शूटिंग पिछले एक साल से राजस्थान और वाराणसी सहित देश के अन्य भागों में चल रही है। फिल्म में आनंद के जीवन की मामूली शुरुआत के संघर्ष से निराशा से प्रसिद्धि से होते हुए ‘सुपर 30’ की पथ प्रदर्शक पहल तक के सफर को दिखाया गया है। आनंद प्रतिवर्ष आर्थिक रूप से कमजोर 30 मेधावी और प्रतिभाशील बच्चों को भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान की प्रवेश परीक्षा उत्तीर्ण करने के लिए पढ़ाते हैं। बीजू मैथ्यू के मुताबिक फिल्म अच्छी तरह बनाई गई है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »