बॉक्स ऑफिस पर हॉरर फिल्‍म The Nun ने लैला मजनू और पलटन को पछाड़ा

‘द कंज्यूरिंग’ फिल्म की नई फिल्म The Nun के लिए दर्शकों में खासा क्रेज

नई दिल्ली। बॉक्स ऑफिस पर हॉरर फिल्‍म The Nun ने अपनी बादशाहत कायम रखी और इम्तियाज अली की लैला मजनू और जेपी दत्त की पलटन की ओपनिंग कलेक्शन रही बेहद खराब रही।

पिछले हफ्ते बॉक्स ऑफिस विनर रही अमर कौशि‍क की फि‍ल्म ‘स्त्री’ अपने दूसरे हफ्ते भी अच्छी कमाई कर रही है। ‘स्त्री’ के हिट होने के बाद अब हॉलीवुड हॉरर भी दर्शकों को आकर्ष‍ित करता नजर आ रहा है। इस हफ्ते रिलीज हुई ‘द कंज्यूरिंग’ फिल्म की नई फिल्म The Nun के लिए दर्शकों में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है लेकिन लेटेस्ट रिलीज ‘पलटन’ और ‘लैला मजनू’ की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत बताई जा रही है।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने हॉरर फिल्मों को बॉक्स का नया हीरो कहा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘हॉलीवुड का सिक्का एक बार फिर बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर चमका। हॉरर हॉलीवुड सीरीज द कंज्यूरिंग की नई फिल्म The Nun की अच्छी शुरुआत। वहीं लैला मजनू और पलटन की शुरुआत रही धीमी।

तरण ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, ‘फिल्मों के बाजार में हॉरर फिल्मों की बादशाहत। स्त्री ही हॉरर कॉमेडी और The Nun दर्शकों को आकर्ष‍ित करने में हुईं सफल, हॉरर है अब नया हीरो।’

दूसरे हफ्ते के शुक्रवार तक राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की ये फिल्म 64.78 करोड़ कमा चुकी है। तरण आदर्श की मानें तो स्त्री फिल्म दूसरे रविवार तक 75 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है।

इम्तियाज अली की फिल्म लैला मजनू ओपनिंग डे पर 50 लाख रुपये से भी कम कलेक्शन कर पाई है। वहीं जेपी दत्ता की फिल्म पलटन के लिए भी काफी कम फुटफॉल देखने को मिला है। इस फिल्म की ओपनिंग 10 लाख रुपये से भी कम रही है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »