सपा सांसद को उम्‍मीद, चुनाव से पहले शुरू हो जाएगा राम मंदिर का निर्माण कार्य

लखनऊ। लोकसभा चुनाव के पास आने के साथ ही राम मंदिर मुद्दा एक बार फिर उठाया जाने लगा है। समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर ने खुद को रामभक्त बताते हुए कहा कि चुनाव से पहले राम मंदिर की उम्मीद की जा सकती है। सांसद ने कहा कि चुनाव में राजनीतिक दल इसे हमेशा से मुद्दा बनाते रहे हैं।
राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर ने एक कार्यक्रम में खुद को भगवान राम का भक्त बताते हुए कहा, ‘मैं भगवान राम का भक्त हूं और मुझे विश्वास है कि आने वाले लोकसभा चुनाव के चलते, आखिरकार अयोध्या में अगले तीन-छह महीने में राम मंदिर बन जाएगा।’ उन्होंने बाद में अपने इस बयान का संदर्भ समझाते हुए स्पष्टीकरण भी दिया।
एसपी नेता ने अपने इस बयान को लेकर कहा, ‘चुनाव की वजह से अब राजनीतिक दल भगवान राम को याद करेंगे। बीजेपी सरकार के साढ़े चार साल पूरे हो चुके हैं, उन्होंने केंद्र और राज्य में सत्ता में आने के बाद राम मंदिर बनवाने का वादा किया था। अब चुनाव में कुछ महीने बचे हैं तब उन्हें राम मंदिर की याद आई है?’
संत समाज ने भी बीजेपी और केंद्र को दी चेतावनी
इससे पहले 5 अक्टूबर को राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर दिल्ली में हुई संतों की उच्चाधिकार समिति की बैठक में संतों ने आगाह करते हुए कहा कि 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले अगर राम मंदिर का निर्माण नहीं होता है तो सत्तारूढ़ पार्टी (BJP) चुनाव हार सकती है। इस बैठक में संतों ने केंद्र और बीजेपी को आगाह करते हुए कहा कि अगर सरकार मंदिर निर्माण के लिए डेडलाइन नहीं देती है तो आंदोलन और विद्रोह ही एकमात्र विकल्प बचेगा।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »