खेल रत्‍न पुरस्‍कार के लिए नामित होना सम्‍मान की बात: रोहित

नई दिल्‍ली। सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा उन्हें देश के सर्वोच्च खेल सम्मान राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार के लिए नामित किए जाने पर आभार व्यक्त किया है। सीमित ओवरों के प्ररूप के उपकप्तान ने पिछले कुछ वर्षों में बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया है जिसे देखते हुए बीसीसीआई ने इस प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए उन्हें नामांकित किया है।
बीसीसीआई द्वारा ट्विटर पर अपलोड वीडियो में रोहित ने कहा, ‘बीसीसीआई द्वारा राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार के लिए नामांकित किए जाने से बेहद ही सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह भारत में सर्वोच्च खेल सम्मान है। मैं बीसीसीआई, मेरे साथियों, सपोर्ट स्टाफ, खेल के प्रशंसकों और मेरे परिवार का शुक्रगुजार हूं।’
रोहित ने पिछले साल विश्व कप में अभूतपूर्व रूप से पांच शतक लगाए थे। उनके लिए पिछला सत्र शानदार रहा था। बीसीसीआई ने इसके अलावा बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन, तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और महिला क्रिकेटर दीप्ति शर्मा को अर्जुन पुरस्कार के लिए नामित किया है।
भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा पिछले कुछ वर्षों में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और उनका मानना है कि यह इसलिए है क्योंकि वह अपने क्रिकेट का लुत्फ उठा रहे हैं।
इशांत ने कहा, ‘मैं अपने करियर के उस पड़ाव में हूं जहां मैं अपने क्रिकेट का मजा ले रहा हूं और जितना मैं इसका लुत्फ उठाता हूं, उतना ही क्रिकेट बेहतर होता है। मैं टीम के लिए और अधिक विकेट लूंगा और मैचों में जीत दिलाऊंगा।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *