हनीप्रीत का driver गिरफ्तार, खुल सकते हैं कई राज

जयपुर। राजस्‍थान से हनीप्रीत का driver गिरफ्तार कर लिया गया है,जिससे कई राज खुलने के आसार हैं। गुरमीत राम रहीम के मामले में हरियाणा पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी मिली है जब उसने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख की दत्तक पुत्री हनीप्रीत के विश्वास पात्र ड्राइवर प्रदीप को राजस्थान के लक्ष्मणगढ़ इलाके से गिरफ्तार किया। प्रदीप की गिरफ्तारी से अब कई रहस्यों से परदा उठ सकता है।

वैसे हरियाणा पुलिस अभी तक हनीप्रीत को ढूंढने में असफल रही है। हरियाणा के डीजीपी ने प्रदीप की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। प्रदीप कई दिनों से सालासर में छिपा हुआ था। पुलिस को भरोसा है कि प्रदीप से हनीप्रीत का कोई न कोई सुराग उनके हाथ लग सकता है।

जानकारी के अनुसार हरियाणा पुलिस कई राज्यों में हनीप्रीत की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस की नजरें 20 साल की सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम के राजदारों पर लगी हुई है।

वहीं राजस्थान के हनुमानगढ़ में पदस्थ राजस्थान पुलिस के सिपाही को हरियाणा में बाबा राम रहीम मामले में पंचकुला पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि हनुमानगढ़ पुलिस लाइन में पदस्थ ओमप्रकाश को पंचकुला पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था जिसे गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस महानिरीक्षक विपिन कुमार पांडे ने driver की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि सिपाही ओमप्रकाश हनुमानगढ़ में पदस्थ है। उन्होंने इस सम्बन्ध में और जानकारी देने से इनकार कर दिया। -Agency