जीएल बजाज की छात्रा Honey Mishra को उच्च पैकेज पर जॉब

मथुरा। ब्रज मण्डल के प्रतिष्ठित तकनीकी संस्थानों में से एक जीएल बजाज ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस की मेधावी छात्रा हनी मिश्रा को ‘टाइगर सिक्यूरिटी गार्ड सर्विसेज’ कम्पनी ने कैम्पस प्लेसमेंट में उच्च पैकेज पर जॉब आफर दिया है। एक हाथ में डिग्री तो दूसरे हाथ में जॉब आफर लेटर मिलने से हनी ही नहीं उसके माता-पिता भी काफी प्रसन्न हैं। एमबीए छात्रा हनी मिश्रा ने इस सफलता का श्रेय जीएल बजाज ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस के योग्य प्राध्यापकों और कौशलपरक तालीम को दिया है।

जीएल बजाज ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस की कौशलपरक शिक्षा छात्र-छात्राओं के करियर को लेकर जहां मील का पत्थर साबित हो रही है वहीं यहां कैम्पस प्लेसमेंट के लिए प्रत्येक सेक्टर की ख्यातिनाम कम्पनियां लगातार आ रही हैं। बीते दिवस ‘टाइगर सिक्यूरिटी गार्ड सर्विसेज’ कम्पनी के पदाधिकारियों ने संस्थान में प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित किया, जिसमें विभिन्न विभागों के छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। कम्पनी पदाधिकारियों की हर प्रक्रिया से गुजरने के बाद हनी मिश्रा को उच्च पैकेज पर टीम लीडर के पद पर चयनित किया गया। गौरतलब है कि इस सत्र में जी.एल. बजाज के अधिकांश छात्र-छात्राएं नेशनल-मल्टीनेशनल कम्पनियों में सेवा का अवसर हासिल कर चुके हैं।

जीएल बजाज ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशन्स के निदेशक डा. एलके त्यागी ने बताया कि जीएल बजाज छात्र-छात्राओं के सर्वांगीण विकास तथा बेहतर प्लेसमेंट को प्रतिबद्ध है। डा. त्यागी का कहना है कि प्लेसमेंट के लिहाज से यह सत्र जीएल बजाज के हर स्ट्रीम के छात्र-छात्राओं के लिए स्वर्णिम साबित हुआ है। युवाओं के सुनहरे भविष्य को देखते हुए यहां साल भर उन्हें विशेषज्ञ टीम चयन मानकों के हिसाब ट्रेनिंग देती रहती है। साथ ही छात्र-छात्राओं को सत्र की शुरुआत से ही शैक्षिक ज्ञान के अलावा पी.डी.पी. ट्रेनिंग, कम्युनिकेशन क्लासेस, टेक्निकल क्लासेस, एप्टीट्यूड क्लासेस, रीजनिंग एवं एच.आर. ट्रेनिंग आदि के अलावा इंडस्ट्रियल विजिट के माध्यम से प्लेसमेंट से जुड़ी बारीकियों से अवगत कराया जाता है।

आर.के. एज्यूकेशन हब के चेयरमैन डा. रामकिशोर अग्रवाल, वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल और प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने हनी मिश्रा को शानदार सफलता के लिए बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »