गृहमंत्री अमित शाह ने यूपी की योगी सरकार को जमकर सराहा

लखनऊ। गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की जमकर सराहना की। उन्होंने कहा कि योगी सरकार 44 योजनाओं में अव्वल है।
अमित शाह ने पिपरसंड में ‘स्टेट इंस्टीट्यूट ऑफ फॉरेंसिक साइंस’ की आधारशिला रखी। 1 दिन के दौरे पर लखनऊ आए गृहमंत्री ने कहा कि भाजपा देश के अंतिम व्यक्ति के लिए काम करती है। उन्होंने कहा कि टीम योगी ने यूपी में कानून का राज कायम किया।
उन्होंने कहा कि यूपी में योगी सरकार कोरोना से अच्छी तरह निपटी। विकास कार्यों और सुरक्षा के मामलों में भी उत्तरप्रदेश अव्वल है। यहां सरकार संवेदनशिलता से जनहित के काम कर रही है।
शाह ने विपक्षी दलों के नेताओं खासतौर से समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव को निशाना बनाते हुए कहा, ‘बाढ़ आने पर, कोरोना के संकट के वक्त, किसानों के भूख से मरने पर ये लोग दिखाई नहीं पड़ते। जब किसानों के कर्ज माफ करने थे तो आप मौज-मस्ती में व्‍यस्‍त थे लेकिन चुनाव नजदीक आएगा तब आप जरूर दिखेंगे।’
उन्होंने कहा, ‘परिवारवाद को उखाड़ फेंकने का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है और उप्र की जनता से निवेदन है कि चहुंमुखी विकास को देखिए और उसका समर्थन करिए।’
पूर्ववर्ती सपा सरकार की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि पहले पश्चिम से लोग घर छोड़कर भाग रहे थे, महिलाएं असुरक्षित थी, दिनदहाड़े गोलियां चलती थीं।
2017 में भाजपा ने एक वादा किया था कि उप्र को कानून-व्यवस्था की दृष्टि से ठीक बनाएंगे और विकसित राज्य बनाएंगे। आज 2021 में गर्व के साथ कह सकता हूं कि योगी आदित्यनाथ और उनकी टीम ने दंगाग्रस्त उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था का राज स्थापित किया है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *