लोकतंत्र रक्षक सेनानी समिति का Holi Milan सम्पन्न

मथुरा। उ.प्र. लोकतंत्र रक्षक सेनानी समिति की बैठक में उपस्थित सेनानियों द्वारा प्रशासन द्वारा करायी जा रही सेनानियों के भौतिक सत्यापन की प्रक्रिया में संबंधित थाना की पुलिसकर्मियों द्वारा व्यवहार ठीक न करने की चर्चा की गयी।

बैठक में उपस्थित सेनानियों द्वारा लोकसभा चुनावों की अधिघोषणा का स्वागत करते हुये ‘एक बार फिर मोदी सरकार’के नारे को साकार करने का संकल्प लिया। जिला अध्यक्ष विजय बहादुर सिंह ने भारतवर्ष को विश्‍व गुरु के सिंहासन पर आरूढ़ करने में एक मात्र नरेन्द्र भाई मोदी को ही सक्षम व योग्य राजनीतिज्ञ बताते हुए लोकतंत्र को पहले से भी अधिक मजबूत करने का संकल्प दोहराया।

बैठक में दिवंगत लोकतंत्र सेनानियों की आत्मशांति हेतु मौन श्रद्धांजलि अर्पित की गयी। अन्त में सेनानियों ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर Holi Milan कार्यक्रम संपन्न किया।

सेनानी गिर्राजकिशोर अग्रवाल, मुसमुना निवासी योगेन्द्र सिंह व विरहना निवासी यशवन्त सिंह ने होली की तान सुनाकर सभी को वातावरण को रंगीन बना दिया।

इस अवसर पर यशपाल सिंह कौशिक, सुरेशचन्द्र गुप्ता, मानसिंह प्रेमी, पत्रकार मुरारीलाल अग्रवाल, रामकुमार शर्मा, शिवचरनलाल, मदनमोहन उपाध्याय, दीपेन्द्र चतुर्वेदी, कृष्‍णगोपाल शर्मा, केशवकुमार चौहान, कैलाशचन्द्र अग्रवाल, हरी बाबू, बल्देव प्रसाद, खेमचन्द्र, राजेश मंगला व आचार्य देवेन्द्र चैतन्य की उपस्थिति उल्लेखनीय रही।

बैठक की अध्यक्षता विजय बहादुर सिंह ने व संचालन गिर्राजकिशोर अग्रवाल ने किया।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *