थाने पर ताबड़तोड़ फायरिंग करके बदमाश को छुड़ा ले गए उसके साथी

जयपुर। राजस्थान में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि अब वे पुलिस थाने पर हमला करने से भी नहीं कतरा रहे हैं।
ताजा मामला राज्य के अलवर जिले का है जहां बहरोड़ थाने में शुक्रवार सुबह 8:30 बजे बदमाशों ने हमला कर दिया।
हमलावरों ने थाने में घुसकर पुलिसवालों पर गोलियां बरसाईं और थाने में बंद अपने साथी को छुड़ा ले गए। इस दौरान थाने में मौजूद पुलिसकर्मी अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर छिप गए।
घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और जिले की सीमाओं पर नाकेबंदी करवा दी और पूरे जिले की सीमा को सील करवा दिया।
जानकारी के मुताबिक बदमाश थाने से जिस अपराधी को छुड़ाकर ले गए हैं, उसका नाम विक्रम उर्फ पप्ला है। पुलिस ने उसे गुरुवार रात ही गश्त के दौरान गिरफ्तार किया था और उसे थाने में लाकर बंद किया था।
जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह सभी बदमाश एक गाड़ी में बैठकर थाने पहुंचे। हथियारों से लैस बदमाशों में थाने में पहुंचते ही गोलियां चलाना शुरू कर दिया। ताबड़तोड़ फायरिंग से पुलिसवाले घबरा गए। कुछ पुलिसकर्मी थाने में छिप गए और कुछ जान बचाकर वहां से भागे। इसके बाद बदमाशों ने लॉकअप तोड़ा और अपने साथी को लेकर वहां से निकल गए।
बदमाशों के जाने के बाद पुलिसवालों ने वरिष्ठ अधिकारियों को इस बात की सूचना दी। भिवाड़ी के एसपी अमनदीप सिंह तुरंत थाने पहुंचे। पुलिस ने घटना के बाद जयपुर-दिल्ली नेशनल हाईवे और अलवर-नारनौल स्टेट हाईवे पर नाकाबंदी कर दी है। पुलिस ने जानकारी दी कि सभी बदमाश हरियाणा के थे।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *