संस्कृति विश्वविद्यालय में आ रहे हैं Himesh Reshammiya

मथुरा। संस्कृति विश्वविद्यालय में बुधवार 27 नवंबर का दिन संगीत और गीतों से सराबोर होने जा रहा है। बालीवुड के लोकप्रिय कलाकार और गायक Himesh Reshammiya अपनी टीम के साथ अपनी नई फिल्म “हैप्पी हार्डी एंड हीर” के नाम से ही अपना कंसर्ट करने और मथुरा में अपने गीतों का जादू बिखेरने आ रहे हैं।

बॉलीवुड के जाने माने सिंगर Himesh Reshammiya एक मल्टीटैलेंटेंड स्टार हैं, ये आप सभी जानते हैं। हिमेश फिल्मों में सिंगिंग के लिए मशहूर हैं। लेकिन वो अपनी एक्टिंग से भी दर्शकों को चौंकाते रहते हैं। हिमेश एक बार फिर से पर्दे पर आ रहे हैं। दरअसल हिमेश फिर से हीरो बनकर लौट रहे हैं। खास बात ये है कि इस बार वो डबल रोल में आ रहे हैं।

उनके साथ उनकी फिल्म की हीरोइन सोनिया मान भी होंगीं। सोनिया  बाल शिक्षा और स्वच्छ भारत अभियान के लिए SMILE संगठन की ब्रांड एंबेसडर होने के साथ एक सामाजिक कार्यकर्ता भी रही हैं। सोनिया एक बहु-प्रतिभाशाली गायक-अभिनेता-संगीत निर्देशक हिमेश रेशमिया के साथ उनकी आगामी फिल्म “हैप्पी हार्डी एंड हीर” में काम कर रही हैं। जिसमें अभिनेता हिमेश रेशमिया डबल रोल में नज़र आएंगें। वहीं इस फिल्म में सोनिया मान हीर का किरदार निभाएंगी।

शाम पांच बजे से शुरू होने वाली गीतों और सितारों भरी यह महफिल देर रात तक सजेगी। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार शाम छह बजे पत्रकारों से बातचीत के बाद हिमेश मंच पर उतरेंगे। इससे पूर्व उनके साथी कलाकार श्रोताओं का मनोरंजन करते रहेंगे।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *