6 device को एक साथ चार्ज करेगा ये हाई स्पीड चार्जर

कुछ समय पहले तक लोगों के पास चार्ज करने के लिए केवल ही device होती थी लेकिन आज के समय में हमारे पास कई डिवाइसेज हैं जिन्हें चार्ज करने के लिए कई यूएसबी पोर्ट्स चाहिए होते हैं।

इन डिवाइसेज में लैपटॉप, फोन, टैबलेट, स्मार्टवॉच, कैमरा और वीडियो गेम आदि शामिल हैं। मल्टीपल यूएसबी पोर्ट्स के लिए हम अक्सर एक्सटेंशन का इस्तेमाल करते हैं लेकिन अब एक ऐसी डिवाइस लॉन्च की गई है जो एक्सटेंशन को रिप्लेस कर देगी।

दरअसल, एक नया चार्जर पेश किया गया है जिसमें 6 यूएसबी पोर्ट्स दिए गए हैं। इसका नाम Kinkoo 40W 6-Port हाई-स्पीड चार्जर है।

Kinkoo 40W 6-Port हाई-स्पीड चार्जर:

जैसा इसके नाम से ही पता चल रहा है कि इसमें 6 यूएसबी डिवाइस को एक साथ चार्ज किया जा सकता है। इसमें ब्लू एलईडी लाइट दी गई है जो डिवाइस के फुल चार्ज होने का संकेत देगी।

Kinkoo चार्जर सभी 5V यूएसबी सपोर्ट डिवाइसेज के साथ काम करेगी। यह डिवाइस को उसके ओरिजनल चार्जर से 85 फीसद ज्यादा तेज चार्ज करने में सक्षम है।

इसे हाई-क्वालिटी, इंडस्ट्री-ग्रेड मैटेरियल और CE, FCC और RoHS सेफ्टी सर्टिफिकेशन के साथ बनाया गया है।

Kinkoo 40W 6-Port हाई-स्पीड चार्जर की कीमत:

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर यह 39.90 डॉलर यानि करीब 2,551 रुपये में उपलब्ध है। साथ ही कंपनी इसकी फ्री शिपिंग भी उपलब्ध करा रही है।

कुछ ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर इसे ऑफर के बाद 29 डॉलर यानि करीब 1,854 रुपये में भी खरीदा जा सकता है। इसे व्हाइट, ब्लैक और येलो कलर वैरिएंट में खरीदा जा सकेगा।