आतंकवादी खतरे को देखते हुए राजधानी में High alert, 3 आतंकी छुपे होने की सूचना

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में तीन आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिलते ही यहां High alert जारी कर दिया है।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सुरक्षा एजेंसियों को दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में तीन आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली है।
आशंका व्यक्त की जा रही है कि सभी आतंकवादियों को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा से फोन पर निर्देश मिल रहे हैं।

राजधानी दिल्ली (Delhi) में तीन आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिलते ही यहां High जारी कर दिया है। दिल्ली पुलिस ने जानकारी के आधार पर पूरे इलाके में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सुरक्षा एजेंसियों को दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि सभी आतंकवादियों को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा से फोन पर निर्देश मिल रहे हैं।

इन तीनों आतंकवादियों के (26 जनवरी) गणतंत्र दिवस के मौके पर आतंकी हमले की योजना का अंदेशा जताया जा रहा है। बता दें कि तीनों संदिग्ध पस्तो भाषा में बात-चीत करते हैं, इन तीनों के अफगान मूल के होने का शक है।

उन्होंने बताया कि सुरक्षा एजेंसियों ने फोन पर बातचीत का एक संदेश पकड़ा है जिसमें पश्तो भाषा में बातचीत की जा रही है। इससे आतंकवादियों के अफगानी मूल के होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। इस इनपुट पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम के अलावा तमाम जांच एजेंसियां High alert केे साथ्‍ा जांच में जुट गई है।

-एजेंसी