यातायात नियमों के लिए लोगों को जागरूक करेंगी Hemamalini

मथुरा। ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जनजागरूकता समिति के एक प्रतिनिधिमंडल ने सांसद Hemamalini से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान प्रतिनिधि मंडल ने सांसद Hemamalini को अवगत कराया कि प्रतिवर्ष हमारे देश में लगभग 2,00000 लोगों की जान सड़क हादसों में चली जाती है जबकि हमारे उत्तर प्रदेश में हर वर्ष 17000 लोग सड़क हादसों सड़क हादसों में जाने चली जाती है। मथुरा में हर वर्ष 600 से लेकर 800 लोग सड़क हादसों में मर जाते हैं जो कि उत्तर प्रदेश में सबसे अधिक आंकड़ा समझा जाता है।

प्रतिनिधिमंडल ने सांसद को बताया कि किसी के साथ इस तरह की घटना ना हो इसलिए पिछले 7 वर्षों से अपनी मुहिम चला रखी है क्योंकि जिंदगी अनमोल है उसे बचाना हम सबके जिम्मेदारी है।

प्रतिनिधिमंडल की बात को सांसद ने गंभीरतापूर्वक सुनने के बाद स्‍वयं को भी इस मुहिम से जोड़ने की बात कही और आगे इस मुहिम में शामिल होने के लिए अपनी इच्छा इच्छा जाहिर की। प्रतिनिधिमंडल ने उनका अनुरोध स्वीकार करते हुए मथुरा की सांसद को अपनी मुहिम में शामिल कर लिया है और आगे की सभी मुहिम में सांसद शामिल रहेंगी ।

प्रतिनिधिमंडल में ‘ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जन जागरूकता समिति’ के प्रदेश अध्यक्ष विनोद दीक्षित, ‘नारी शक्ति की उड़ान’ महिला संगठन की अध्यक्ष कुमारी नीतू यादव, पूनम सिंह, सुनीता सिंह, विदेश बुलबुल आदि उपस्थित रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »