Dehradun में जबरदस्त बारिश, नदी में बही कारें

देहरादून। उत्तराखंड की राजधानी Dehradun में हुई ज़बरदस्त बारिश से हालात ख़राब हो गये हैं। कई गाड़ियां रिस्पना नदी में बहती नजर आई हैं। एक ट्रक, कार और टैक्सी अभी भी पुल के नीचे पानी में फंसे हुये हैं।

उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में हुई अचानक बारिश से निचले इलाकों में आफत आ गई है। नदी-नाले तमाम उफान पर आ गए हैं जिसका खामियाजा मैदानी इलाकों को भुगतना पड़ रहा है।

बारिश के चलते कई पेड़ टूट कर सड़कों पर गिर गए। पुलिस गाड़ियों को निकालने की कोशिश कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में हुई अचानक बारिश से निचले इलाकों में आफत आ गई है। नदी-नाले तमाम उफान पर आ गए हैं जिसका खामियाजा मैदानी इलाकों को भुगतना पड़ रहा है।

दरअसल लोगों को यह मालूम नहीं था कि देहरादून में जो बारिश हो रही है उससे कई ज्यादा बारिश पहाड़ों में बरस रही है, जिस वजह से नदी-नालों में अचानक पानी आ सकता है विधानसभा के पास रिस्पना नदी के किनारे टूर एंड ट्रेवल की गाड़ियां खड़ी रहती हैं लेकिन अचानक से आए पानी की वजह से लोगों को कुछ समझने का मौका नहीं मिला और गाड़ियां तेज बहाव में बहती चली गईं।

बहने वाली गाड़ियों में एक ट्रक, कार और टैक्सी अभी भी पुल के नीचे पानी में फंसे हैं, Dehradun पुलिस की कोशिश यह है कि इन गाड़ियों को निकाला जाए।-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »