नियंत्रण रेखा पर भारत और पाकिस्‍तान के बीच भारी गोलीबारी

जम्‍मू। जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर भारतीय और पाकिस्तानी सैनिकों के बीच रविवार को भारी गोलीबारी हुई। पाकिस्तानी सैनिकों ने नौशेरा सेक्टर में मोर्टार दागे और छोटे हथियारों से गोलीबारी की।
पाकिस्तान की सेना ने जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा से लगे हुए राजौरी जिले की अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाते हुए रविवार को मोर्टार दागे और गोलीबारी की।
एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि लगातार तीसरे दिन पाकिस्तान ने संघर्षविराम का उल्लंघन किया है।
रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने बताया कि पाकिस्तान की सेना ने सुबह करीब नौ बजे बिना किसी उकसावे के मोर्टार दागे और राजौरी के नौशेरा सेक्टर में गोलीबारी की। भारतीय सेना इसका माकूल जवाब दे रही है। उन्होंने बताया कि इस गोलीबारी में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। खबर लिखे जाने तक गोलीबारी जारी थी।
इससे पहले पाकिस्तानी सेना ने शनिवार को संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए नियंत्रण रेखा से लगे पुंछ जिले में सेना की अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाकर गोलीबारी की थी। इसमें एक नागरिक गंभीर रूप से घायल हो गया। अधिकारियों ने बताया कि मनकोट सेक्टर के नराला गांव में मोहम्मद मुश्ताक अपने घर के पास गिरे मोर्टार से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »