HDFC बैंक के वाइस प्रेसीडेंट सिद्धार्थ संघवी 5 सितंबर से गायब

HDFC बैंक के वाइस प्रेसीडेंट सिद्धार्थ संघवी बीते 5 सितंबर से मुंबई स्थित अपने कमला मिल्स ऑफिस से गायब हैं। परेल के एनएम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में सिद्धार्थ की मिसिंग कंप्लेंट दर्ज कर ली गई है। पुलिस के मुताबिक मालाबार हिल्स इलाके में रहने वाले सिद्धार्थ को आखिरी बार बुधवार शाम कमला मिल्स कंपाउंड के अपने दफ्तर से बाहर निकलते देखा गया था।
सिद्धार्थ बुधवार रात लगभग 8:30 बजे अपने ऑफिस से मालाबार हिल्स के पास स्थित अपने घर के लिए निकले थे लेकिन वह घर नहीं पहुंचे और संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गए। सिद्धार्थ की कार अगली सुबह कॉपर खैराने के पास मिली थी और कार की सीट पर खून के धब्बे भी पाए गए थे। उनका फोन भी नेटवर्क की पहुंच से बाहर बताया जा रहा है।
सिंघवी के एक रिश्तेदार ने बताया, ‘उनका किसी से कोई लेना-देना नहीं था और वह अपने परिवार और नौकरी में व्यस्त रहते थे। हमें यह नहीं पता कि अब तक सिद्धार्थ ने हमसे संपर्क क्यों नहीं किया।’
पुलिस का कहना है कि पहली नजर में यह मामला किडनैपिंग का लग रहा है लेकिन पुख्ता तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता। पुलिस सिद्धार्थ की मोबाइल लोकेशन और कॉल रेकॉर्ड के आधार पर मामले की जांच में जुटी है। पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।
सूत्रों के मुताबिक क्राइम बांच ने इस मामले की जांच के लिए कई टीमें गठित की हैं। एसीपी रविंद्र शिसवे ने कहा, ‘हम इस मामले में हर संभावित ऐंगल से जांच कर रहे हैं।’ उन्होंने दावा किया कि पुलिस जल्द ही उन्हें खोज लेगी। सिद्धार्थ के एक दोस्त का कहना है, ‘हमें पुलिस से जल्द उनकी खबर मिलने की उम्मीद है। उनका कोई पता न चलने से परिजन काफी चिंतित हैं।’
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »