Haseen jahan ने अब फेसबुक को बनाया मोहम्मद शमी के खिलाफ हथियार

Haseen jahan ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शमी की दो मार्कशीट, वोटर आईडी और ड्राइविंग लाइसेंस शेयर किए हैं, जिनमें अलग-अलग जन्मतिथि दर्ज हैं

नई दिल्ली। Haseen jahan ने मोहम्मद शमी को बताया जालसाज बताते हुए शमी के कुछ डाक्यूमेंट्स को फेसबुक पर अपलोड किया है, उसमें चार अलग-अलग जन्मतिथि दर्ज हैं।

टीम इंडिया के मीडियम पेसर मोहम्मद शमी समय इंग्लैंड दौरे पर गए हुए हैं। उनकी पत्नी हसीन जहां ने एक बार फिर उनपर निशाना साधा है। हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शमी की दो मार्कशीट, वोटर आईडी और ड्राइविंग लाइसेंस शेयर किए हैं, जिनमें अलग-अलग जन्मतिथि दर्ज हैं। इससे शमी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। हसीन जहां ने शमी के पूरे परिवार को जालसाज बताते हुए कहा कि उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। साथ ही यू-ट्यूब पर फर्जी वीडियो के सहारे उन्हें बदनाम भी किया जा रहा है।

हसीन जहां ने शमी के जिन डाक्यूमेंट्स को फेसबुक पर अपलोड किया है, उसमें चार अलग-अलग जन्मतिथि दर्ज है। हसीन जहां के मुताबिक शमी का पूरा परिवार ही जालसाज है। उनका कहना है कि दो मार्कशीट पर अलग-अलग जन्मतिथि और वोटर आईडी व डीएल पर अलग-अलग डेट ऑफ़ बर्थ यह साफ करती है कि वे जालसाज हैं। हसीन जहां का कहना है कि जबसे उनके बीच विवाद शुरू हुआ है, शमी का परिवार उन्हें परेशान कर रहा है।

हसीन जहां के इन आरोपों के जवाब के लिए शमी उपलब्ध नहीं हैं, क्योंकि वे इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट खेल रहे हैं। शमी के मामा मुगीर ने उनकी तरफ से सफाई देते हुए कहा कि हसीन जहां उनके क्रिकेट करियर को खत्म करना चाहती हैं। उनके आरोपों में कोई दम नहीं है।

गौरतलब है कि मार्च 2018 पत्नी हसीन जहां ने शमी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स के आरोप लगाए थे। हसीन जहां ने अपने फेसबुक पेज पर वॉट्सऐप और मैसेंजर के कुछ स्क्रीन शॉट्स शेयर करते हुए दावा किया था कि शमी केे कई महिलाओं के साथ नाजायज संबंध हैं। हसीन जहां के फेसबुक पेज पर डाली गई पोस्ट में शमी पर उनसे मारपीट करने के भी आरोप लगाए गए थे।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »