हरियाणा: मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी को निपाह वायरस बताया

चंडीगढ़। अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तुलना निपाह वायरस से कर दी। अनिल विज ने कहा कि राहुल गांधी निपाह वायरस की तरह हैं अत: जो पार्टी इनके संपर्क में आएगी, वह खत्म हो जाएगी। फिलहाल इस पर कांग्रेस के किसी नेता या राहुल गांधी की अब तक प्रतिक्रिया नहीं आई है।
दरअसल, हरियाणा के मंत्री ने पिछले दिनों ट्विवर पर लिखा, ‘राहुल गांधी निपाह वायरस के समान हैं इसलिए जो भी राजनीतिक पार्टी इसके सम्पर्क में आएगी, वह फना हो जाएगी।’
बता दें कि पिछले दिनों कर्नाटक में जेडीएस और कांग्रेस की गठबंधन वाली सरकार नियुक्त हुई है। ऐसा माना जा रहा है कि अनिल ने इसी बात के लिए कांग्रेस अध्यक्ष पर कटाक्ष किया है। राहुल गांधी इस समय विदेश दौरे पर हैं।
पिछले कुछ दिनों से केरल में निपाह का आतंक फैला हुआ है। केरल के कोझिकोड में सबसे पहले इसके मामले सामने आए जहां अब तक 14 लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह वायरस चमगादड़ों से फैलता है।
पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान
अनिल विज इससे पहले भी कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। हरियाणा में खुले में नमाज पढ़े जाने को लेकर विवाद होने के बाद अनिल विज ने कहा था, कभी-कभार अगर किसी को जरूरत पड़ जाती है तो धर्म की आजादी है लेकिन किसी जगह को कब्जा करने की नीयत से नमाज पढ़ना गलत है। उसकी इजाजत नहीं दी जा सकती है।
वहीं गुजरात चुनाव के समय किसी पार्टी का नाम लिए बिना विज ने ट्विटर पर लिखा था कि 100 कुत्ते मिलकर भी एक शेर का मुकाबला नहीं कर सकते। गुजरात चुनाव में बीजेपी ही जीतेगी।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »