चीन पर Surgical Strike की नसीहत देकर फंसे हार्दिक पटेल

अहमदाबाद। एक ट्वीट को लेकर हार्दिक पटेल ट्विटर पर जबरदस्त ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल, लापता विमान एएन-32 (जिसका अब मलबा मिल गया है) को लेकर अपने एक ट्वीट में पटेल ने पीएम मोदी से चीन पर Surgical Strike करने की गुजारिश कर दी। बस फिर क्या था, यूजर्स ने पटेल को कई तरह की नसीहतें दे डालीं।
भारतीय वायुसेना के लापता विमान AN-32 का मलबा आखिरकार अरुणाचल के सियांग जिले में मिला है। हालांकि वायुसेना का ध्यान विमान में मौजूद रहे 13 लोगों की वर्तमान स्थिति पता लगाने पर है। इसके साथ ही वायुसेना ने यहां राहत कार्य की एक रूपरेखा भी तैयार कर ली है।
इस विमान को लेकर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने चीन को फिल्म अभिनेता सनी देओल की स्टाइल (गदर फिल्म में) में मुर्दाबाद बताते हुए पीएम मोदी को चीन पर Surgical Strike की नसीहत दी थी।
लापता विमान AN-32 को लेकर हार्दिक पटेल ने अपने एक ट्वीट में लिखा, ‘चीन मुर्दाबाद था और मुर्दाबाद ही रहेगा। चीन को कहना चाहते हैं कि हमारा विमान AN-32 और जवान वापिस करे। मोदी साहब चिंता मत करो, हम सब आपके साथ हैं। चीन पर Surgical Strike कीजिए और हमारे जवान को वापस लाइए।’

हार्दिक को लोगों ने ट्विटर पर घेरा
हार्दिक पटेल के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें ही घेर लिया। कई यूजर्स ने हार्दिक को ट्रोल करते हुए लिखा है कि खबरों पर भी नजर रखिए। एक यूजर ने लिखा, ‘अरुणाचल प्रदेश कब से चीन में आ गया। विमान का मलबा मिल गया…खबरों पर भी ध्यान रखिए…।’
केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने भी हार्दिक पटेल पर तंज कसते हुए कहा कि आप कांग्रेस पार्टी के एक नेता है, क्या आपको पता है अरुणाचल प्रदेश कहां है?
यूजर्स ने हार्दिक को दी नसीहत
एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘परेशान मत होइए। विमान का मलबा मिल गया। खबरों को देखा और सुना भी करो यार…।’ वहीं कुछ यूजर्स ने इस जानकारी के लिए भी हार्दिक को घेरा कि भारत का यह विमान चीन के कब्जे में है। वहीं कुछ लोगों ने हार्दिक पटेल को बिना फैक्ट चेक किए बेवजह ट्वीट न करने की नसीहत तक दे डाली।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »