चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए ब्रैंड एम्बेसडर बने हरभजन सिंह, कुल आठ एम्बेसडर चुने गए

Harbhajan Singh, Brand Ambassador for Champions Trophy, selected eight Ambassadors
चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए ब्रैंड एम्बेसडर बने हरभजन सिंह, कुल आठ एम्बेसडर चुने गए

टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी और दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह को 1 से 18 जून कर इंग्लैंड में होने वाली आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए आठ एम्बेसडर में एक चुना गया।

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आइसीसी) ने भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को इसी साल जून में होने वाली आइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए ब्रैंड एंबेसडर चुना है। हरभजन के अलावा सात और खिलाड़ियों को ब्रैंड एंबेसेडर चुना गया है।

हरभजन सिंह इस सूची में भारत के इकलौते खिलाड़ी हैं। आइपीएल खत्म होने के बाद आइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन इंग्लैंड में 1 से 18 जून के बीच किया जाएगा।

पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी, बांग्लादेश के हबीबुल बशर, इंग्लैंड के इयान बेल, न्यूजीलैंड के शेन बांड, ऑस्ट्रेलिया के माइक हस्सी, श्रीलंका के कुमार संगकारा और दक्षिण अफ्रीका के ग्रीम स्मिथ टूर्नामेंट के अन्य एम्बेसडर होंगे।

ये घोषणा टूर्नामेंट के इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच द ओवल में होने वाले शुरुआती मैच से पूरे 50 दिन पहले हुई है। हरभजन उस टीम इंडिया के सदस्य थे जिसने 2002 में कोलंबो में श्रीलंका के साथ ट्रॉफी साझा की थी। वो इससे सम्मानित महसूस कर रहे हैं।
आईसीसी द्वारा जारी बयान में हरभजन ने कहा, ‘टूर्नामेंट का एम्बेसडर नियुक्त किया जाना सचमुच गर्व की चीज है।’ उन्होंने कहा, ‘मुझे पूरा भरोसा है कि गत चैम्पियन टीम इंडिया इसमें ऊंचाईयां हासिल करेगी।’

The Champions Trophy Ambassadors are here! You can expect to see and hear a lot more from them in the build up to #CT17 Stay tuned! pic.twitter.com/wDReX575KS
— ICC (@ICC) April 12, 2017

-Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *