हापुड़: मुठभेड़ के बाद पकड़ा छह वर्षीय बच्ची का दुष्कर्मी

हापुड़। हापुड़ के गढ़ में छह वर्षीय बच्ची के अपरहणकर्ता व दुष्कर्मी दलपत को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है हालांकि इसके बाद जब पुलिस जब आरोपी को घटनास्थल पर पूछताछ के लिए ले गई, तभी उसने भागने का प्रयास किया। दरोगा से पिस्टल छीन कर भाग रहे आरोपी के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है।

फिलहाल आरोपी गढ़ कोतवाली में मौजूद है, जहां एसपी संजीव सुमन, एएसपी सर्वेश कुमार मिश्रा आरोपी से घटना को लेकर पूछताछ कर रहे हैं। एसपी ने गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए बताया कि मामले में जल्दी ही प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाएगी। आरोपी पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम रखा था।

एक दिन पहले ही सुसाइड नोट छोड़ा था- गंगा में कूद जाऊंगा, लेकिन पुलिस की गोली से नहीं मरूंगा
गढ़ क्षेत्र के एक गांव निवासी छह वर्षीय बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी नए पैंतरे आजमाकर पुलिस को गुमराह करने का प्रयास कर रहा था। पिछले सात दिनों से जंगलों में छिपे आरोपी के गुरुवार को पुलिस ने कपड़े बरामद किए। कपड़ों से उसका आधार कार्ड और एक सुसाइड नोट बरामद हुआ था।

पुलिस द्वारा बरामद पैंंट-शर्ट की जेब में मिले एक पेज के सुसाइड नोट में आरोपी ने लिखा था कि पुलिस से बचने के लिए वह पिछले सात दिन से भटक रहा था। पुलिस की गोली से मरने से अच्छा है कि वह आत्महत्या करके खुद ही अपना जीवन समाप्त कर ले। वह गंगा में छलांग लगाकर आत्महत्या करने जा रहा है। इसके अलावा आरोपी द्वारा अपना आधार कार्ड भी सुसाइड नोट के साथ छोड़ा था।

– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *