आपके लुक को अपडेट करती है Hair Accessories

किसने कहा कि Hair Accessories यानी बालों में लगाने वाले हेयर बैंड्स या क्लिप्स सिर्फ बच्चों के लिए होते हैं? अगर आपकी Hair Accessories बेहतरीन और आई कैची है तो वह न सिर्फ आपके लुक को अपडेट करता है बल्कि मिनटों में आपको फैशनेबल और टिप टॉप बना देता है।
कोई अच्छा सा हेडबैंड हो या फिर बैकपिन… इस तरह की Hair Accessories न सिर्फ खूबसूरत लगती हैं बल्कि अगर आपके बाल सही ढंग से नहीं बन रहे हैं या आपने शैंपू नहीं किया है तो इन तरह की अक्सेसरीज आपके लुक को खराब होने से बचा सकती हैं।
किस Hair Accessories को कैसे स्टाइल करना सीखना है तो सोनम कपूर से लें इंस्पिरेशन…
स्पाइरल हेयर बन
हाल ही में सोनम कपूर अपने बालों में एक अलग तरह की हेयर अक्सेसरी लगाए नजर आयीं जिसे स्पाइरल हेयर बन या पेंचदार जूड़ा कहते हैं। इसमें एक जाल जैसा बना हुआ था जो आपके जूड़े को कवर करने के साथ ही आपके लुक को भी क्लासी बना देता है। सोनम कपूर के लिए इस अक्सेसरी को रोमा नारसिंगानी ने डिजाइन किया था।
जियोमेट्रिक हेयरपिन
जूड़े को अक्सेसराइज करने के साथ ही आजकल मार्केट में एक से बढ़कर एक हेयरपिन्स भी मौजूद हैं जो आपके लुक को कॉम्प्लिमेंट करने के साथ ही उन्हें और निखार देते हैं। ऐसा ही एक हेयरपिन सोनम कपूर लगाए नजर आयीं जो स्क्वेयर शेप में था और जिसे सोनम ने अपने जूड़े के ठीक ऊपर लगा रखा था।
नेट बन
जूड़ा नेट कोई नई अक्सेसरी नहीं है। यह एक पुराना ट्रेंड जिसकी एक बार फिर वापसी हुई है और सोनम कपूर भी अपने जूड़े में नेट लगाए नजर आयीं। सोनम कपूर ने अपने गाउन से मैचिंग नेट को जूड़े में लगाया था जो उनके हेयरस्टाइल को कॉम्प्लिमेंट कर रहा था।
हेडबैंड
अगर आप भी तरह-तरह के हेयरबैंड्स की शौकीन हैं तो सोनम कपूर की तरह आप भी मिल्क ब्रेड वाला हेयरस्टाइल बनाएं और ऊपर से सिल्वर बीड्स वाला फ्लोरल हेयरबैंड लगाएं.
-एजेंसी