गुरुग्राम कांड: जज कृष्ण कांत शर्मा की पत्‍नी और बेटे ने दम तोड़ा

गुरुग्राम में शनिवार को एडिशनल सेशंस जज कृष्ण कांत शर्मा के बॉडीगार्ड ने उनकी पत्नी और बेटे को गोली मार दी। इस मामले में जज कृष्ण कांत की पत्नी ऋतु की बीती रात इलाज के दौरान मौत हो गई है और उसके बाद बेटे ध्रुव ने भी मेदांता अस्पताल में दम तोड़ दिया। बता दें कि साउथ सिटी-2 में यह दिल दहला देने वाली गोलीबारी दोपहर 3.30 बजे हुई, जब सप्ताह के अंत में दुकान लगाने वाले काफी लोग वहां मौजूद थे और सड़क पर अच्छा खासा ट्रैफिक भी था। आरोपी हेड कॉन्स्टेबल महिपाल (32) को गुड़गांव-फरीदाबाद मार्ग से गिरफ्तार कर लिया गया है।
एक राहगीर द्वारा बनाए गए घटना के बाद के वीडियो में आसपास के लोग सहमे हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान महिपाल लहूलुहान हुए जज के बेटे ध्रुव को सड़क पर खींच रहा है और उसे परिवार की होंडा सिटी कार की पिछली सीट पर बिठाने की कोशिश कर रहा है। दो नाकाम कोशिशों के बाद वह ध्रुव को बीच सड़क पर ही छोड़कर कार के साथ फरार हो जाता है।
महिपाल के जाने के बाद ही वहां मौजूद लोगों ने ध्रुव के पास पहुंचने की हिम्मत जुटाई। भीड़ में से कुछ लोग जख्मी ऋतु और ध्रुव की मदद के लिए आगे आए। लोगों ने ध्रुव के सिर पर कपड़ा बांधकर बह रहे खून को रोकने की कोशिश की। इसके बाद दोनों को नजदीकी पार्क अस्पताल में ऐडमिट कराया। हालत में सुधार न होने पर उन्हें मेदांता अस्पताल में शिफ्ट किया गया। जहां इलाज के दौरान पहले तो जज की पत्नी ऋतु की मौत हो गई और उसके बाद बेटे ध्रुव ने भी दम तोड़ दिया।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »