Rapist के खुलासे ने गुड़गांव पुलिस के भी होश उड़ा दिए

हरियाणा पुलिस द्वारा पकड़े गए Rapist के खुलासे ने गुड़गांव पुलिस के भी होश उड़ा दिए हैं। गुड़गांव के सेक्टर-66 में 3 साल की बच्ची से रेप के बाद दरिंदगी और हत्या के मामले में पकड़े गए युवक ने पूछताछ के दौरान अब तक 9 मासूम बच्चियों से रेप और हत्या की बात कबूली है। इन बच्चियों की उम्र 3 से 8 साल के बीच थी। इनमें 3 मामले गुड़गांव के, 1 ग्वालियर, 1 झांसी और 4 दिल्ली के हैं। गुड़गांव पुलिस अब दिल्ली, ग्वालियर व झांसी पुलिस से संपर्क कर केस की जानकारी जुटा रही है।
बता दें कि 12 नवंबर की सुबह सेक्टर-66 एरिया में तीन साल की मासूम का शव सड़क किनारे मिला था। वह 11 नवंबर की दोपहर से गायब थी। रेप के बाद बर्बरता कर उसकी हत्या की गई थी। वारदात का आरोप पास की ही झुग्गी में रहने वाले युवक सुनील पर लगा था। पुलिस ने उसके जीजा और बहन और मां से पूछताछ की। इसके बाद शनिवार देर रात उसे झांसी के मगरपुर गांव से अरेस्ट किया गया।
‘रेप से पहले टांग तोड़ता था’
9 बच्चियों के Rapist सुनील का बयान किसी को भी हैरान कर सकता है। रेप के बाद बच्‍चियों की हत्या करने वाले दरिंदे सुनील का वारदात करने का तरीका भी रोंगटे खड़े कर देने वाला है। भंडारे या अन्य सुनसान स्थान से वह बच्ची को कुरकुरे या चॉकलेट दिलाने के बहाने साथ ले जाता था और सुनसान स्थान पर ले जाकर सबसे पहले बच्ची की टांग तोड़ देता था ताकि वह भागने न पाए। इसके बाद दरिंदगी से रेप करता और फिर सिर पर पत्थर मारकर हत्या कर देता। शव को कभी मौके पर तो कभी अगल बगल फेंक देता था। वारदात के बाद वह शराब पीकर एंजॉय करता था।
8 साल पहले हुई पिता की मौत के कुछ दिन बाद ही वह घर से चला गया था। बीते 7 साल से वह घर से अलग रह रहा था और इसी तरह सड़कों पर घूमता रहता था। कहीं भी लगे भंडारे में फ्री का खाना खाता और जब शराब के लिए रुपये की जरूरत होती तो एक-दो दिन मजदूरी कर लेता था। इन सभी बच्चियों की हत्या और रेप की वारदात को उसने बीते दो साल में अंजाम दिया।
वारदात के बाद दिल्ली और झांसी गया
पत्रकारों से डीसीपी क्राइम सुमित कुमार ने बताया कि पूछताछ में युवक ने खुलासा किया कि वारदात के बाद वह ओल्ड गुड़गांव गया। गुरुद्वारा में भंडारा खाकर वह कमला नेहरू पार्क में सो गया। अगली सुबह ट्रेन पकड़कर दिल्ली गया। 13 नवंबर को दिनभर वह दिल्ली में घूमता रहा और रात में निजामुद्दीन स्टेशन के पास पुल के नीचे सो गया। अगली सुबह ट्रेन से झांसी गया। तब से वहीं घूमता रहा। उन्होंने बताया, ‘गुड़गांव में 3, दिल्ली में 4 और ग्वालियर व झांसी के 2 मामलों का खुलासा हुआ है। सभी में उसने रेप के बाद बच्चियों की हत्या कर दी। उससे पूछताछ कर सबूत जुटाए जा रहे हैं। सेक्टर-39 क्राइम ब्रांच की टीम को 2 लाख रुपये का इनाम व प्रशंसापत्र दिया जाएगा।’
पुलिस ने लगाए भंडारे, 2 हजार लोगों से पूछताछ
जांच में पुलिस को पता चला कि युवक सड़क किनारे कहीं भी सो जाता है तो कभी मजदूरी करने लगता है। उसे भंडारे में खाना खाने का शौक है। अकसर वह ऐसा करता है। उसे फंसाने के लिए पुलिस ने मंगलवार को गुड़गांव के एक हनुमान मंदिर में, गुरुवार को सांई मंदिर में और शनिवार को शनि मंदिर में भंडारे का आयोजन किया। इस दौरान 100 से अधिक पुलिसकर्मियों ने करीब 2 हजार लोगों को चेक किया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।
सिटी में तीन बच्चियों को बनाया शिकार
पूछताछ में पता चला कि नवंबर 2016 और जनवरी 2017 में उसने गुड़गांव में दो बच्चियों से रेप कर उनकी हत्या की थी। नवंबर 2016 में उसने सिविल लाइंस स्थित पीर बाबा मजार पर भंडारा खाने पहुंची बच्ची का अपहरण कर रेप किया और फिर मार डाला। कुछ दिन बाद बच्ची का शव राजीव चौक के पास सीवर लाइन से बरामद किया गया था। इसके साथ ही जनवरी 2017 में उसने सोहना रोड शनि मंदिर पर आयोजित भंडारे से इसी तरह एक बच्ची को अपने साथ लिया और रेप के बाद मार डाला। बच्ची के शव को उसने ओमेक्स मॉल के पीछे खाली जमीन में डाल दिया था। इसके अलावा दिल्ली के 4, ग्वालियर व झांसी के 2 मामलों का खुलासा हुआ है। सभी में उसने रेप के बाद बच्चियों की हत्या कर दी थी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »