गार्ड की तबीयत बिगड़ी तो PM Modi ने रुककर ली उसके स्‍वास्‍थ्‍य की जानकारी

नई दिल्ली। PM Modi सोमवार को सेशल्ज के राष्ट्रपति डैनी फॉरे के स्वागत के लिए राष्ट्रपति भवन में मौजूद थे। तेज गर्मी और लगातार धूप के कारण इस दौरान प्रेजिडेंट के स्वागत के लिए खड़े इंडियन एयरफोर्स के एक गार्ड की तबीयत बिगड़ गई। लू लगने के कारण स्वागत समारोह के दौरान गार्ड गिर पड़े। PM Modi ने रुककर गार्ड के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

PM modi with airfore jawan
The grievance of the guard worsened, then the PM Modi stopped his health information

सेशल्ज के प्रेजिडेंट डैनी फॉरे भारत दौरे पर पहुंचे हैं। उनका औपचारिक स्वागत राष्ट्रपति भवन में किया गया। इस दौरान चिलचिलाती धूप में खड़े रहने के कारण भारतीय वायु सेना के एक गार्ड की हालत खराब हो गई और वह गिर पड़े। पीएम मोदी ने गार्ड से तबीयत के बारे में पूछा। मोदी ने जवान से कहा कि वह अपनी सेहत का खयाल रखे। प्रधानमंत्री कार्यालय के सूत्रों ने बताया कि कुछ मिनट जवान के पास रुकने के बाद मोदी अपने आधिकारिक आवास के लिए रवाना हो गए।
इससे पहले सोमवार को राष्ट्रपति भवन में सेशल्ज के राष्ट्रपति का स्वागत राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया। डैनी फॉरे ने सुबह राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की समाधि पर पुष्प भी चढ़ाए। फॉरे ने भारत और सेशल्ज के संबंधों को अहम बताते हुए कहा कि मैं आज एक महान देश में खड़ा हूं। भारत और सेशल्ज के बीच संबंध महत्वपूर्ण हैं और हम इन्हें नई ऊंचाई तक ले जाना चाहते हैं।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »