बाहुबली विधायक विजय मिश्रा का पोता गैंगरेप के आरोप में गिरफ्तार

भदोही। यूपी के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ कार्यवाही का सिलसिला जारी है। इस बीच अब विधायक के परिवार पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। भदोही जिले की ज्ञानपुर सीट से विधायक विजय मिश्रा के पोते विकास मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विकास पर रेप का आरोप है। इस मामले में विधायक विजय मिश्रा भी आरोपी हैं।
विधायक समेत 4 लोगों पर है गैंगरेप का आरोप
विधायक विजय मिश्रा, उनके बेटे विष्णु मिश्रा समेत 4 लोगों के खिलाफ वाराणसी की एक युवती ने गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया था। केस दर्ज होने के बाद से पुलिस विधायक के बेटे विष्णु मिश्रा और पोते विकास मिश्रा की तलाश कर रही थी। बाहुबली विधायक पहले से ही रिश्तेदार की जमीन कब्जा करने के आरोप में आगरा जेल में बंद है।
धानापुर में घर से दबोचा गया विकास
पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह के मुताबिक गैंगरेप के आरोपी विकास मिश्रा और विष्णु मिश्रा की हमें तलाश थी। सूचना मिली थी कि विधायक विजय मिश्रा के भतीजे का बेटा विकास मिश्रा अपने गांव धानापुर में ही मौजूद है। सूचना के मुताबिक जब टीम ने घर पर दबिश दी तो मौके पर विकास मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया। अभी विष्णु मिश्रा समेत एक अन्य आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।
क्या है पूरा मामला
18 अक्टूबर को वाराणसी की एक गायिका ने विधायक विजय मिश्रा, उनके बेटे विष्णु मिश्रा और भतीजे विकास मिश्रा समेत 4 लोगों पर रेप का मुकदमा दर्ज कराया था। गायिका का आरोप है कि 2014 के चुनाव के प्रचार-प्रसार के लिये विधायक ने उसे बुलवाया था। इस दौरान नौकरी का लालच देकर कई बार रेप किया गया। पीड़िता का कहना है, ‘कार्यक्रम खत्म होने के बाद रास्ते में वाराणसी छोड़ने जाते समय विष्णु और विकास ने भी हमारे साथ दुष्कर्म किया।’ पीड़िता के आरोपों के आधार पर पुलिस ने चारों लोगो पर रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया था। इसके बाद से आरोपियों की तलाश की जा रही थी। विधायक विजय मिश्रा पहले से ही आगरा जेल में बंद है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *