पहलाज निहलाणी की ‘रंगीला राजा’ में विजय माल्या की भूमिका में होंगे Govinda

नई दिल्ली। पहलाज निहलानी और Govinda की जोड़ी सुपरहिट रही है, जब भी दोनों आए हैं सुपरहिट फिल्में दी हैं। एक बार फिर सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी अपने फेवरिट सितारे के साथ फिल्म बना रहे हैं लेकिन इस बार गोविंदा भारत के सबसे बड़े घोटालेबाज विजया माल्या का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म का नाम ‘रंगीला राजा’ होगा।

फिल्म में गोविंदा विजय माल्या के सारे शेड्स को दिखाएंगे। दिलचस्प यह है कि फिल्म की शूटिंग शुरू भी हो चुकी है और पिछले हफ्ते फिल्म का एक सॉन्ग शूट भी कर लिया गया है। हालांकि पहलाज निहलानी ने अभी तक ज्यादा जानकारी नहीं दी है क्योंकि वे और गोविंदा चाहते हैं कि सस्पेंस थोड़े समय के लिए बने रहे।

‘रंगीला राजा’ पर बहुत तेजी से काम चल रहा है और फिल्म के अगस्त तक रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही है। पहलाज निहलानी ने एएनआई से बातचीत में बताया, “मैं विजय माल्या की लाइफ से इंस्पार्य एक फिल्म बना रहा हूं। गोविंदा इसमें लीड रोल में हैं। गोविंदा का नया अवतार देखकर ऑडियंस हैरान रह जाएंगे। यह फिल्म पूरी तरह से एंटरटेनिंग होगी।” फिल्म के डायरेक्शन का जिम्मा पहलाज निहलानी के हाथों में है।

गोविंदा के साथ काम करने को लेकर पहलाज निहलानी ने आईएएनएस से कहा, “मुझे उनके साथ काम करके पुराने दिनों जैसा लग रहा है। हमने गोविंदा की डेब्यू फिल्म ‘इल्जाम’ एक साथ की थी। गोविंदा पहले से भी कहीं ज्यादा फिट हैं।

गोविंदा ने पहले जैसा डांस किया है और ऐसा नहीं है कि उन्होंने आसान डांस स्टेप्स किए हों।” चलिए Govinda को इस नए अंदाज में देखना वाकई दिलचस्प होगा।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »