Valentine Day पर धूमधाम से हुई राज्यपाल कल्याण सिंह की पोती की सगाई

अलीगढ़। Valentine Day के मौके पर बुधवार को राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह की पोती की सगाई हुई। इस दौरान राजपाल कल्याण सिंह भी पहुंच गए। इस दौरान शहर के प्रमुख लोग उनसे मिलने पहुंचे। कल्याण सिंह के पुत्र राजवीर सिंह राजू की बेटी पूर्णिमा की सगाई भाजपा नेता व रियल स्टेट कारोबारी श्योराज सिंह के बेटे प्रवीण राज सिंह से हुई।

शहर के एक प्रमुख होटल में सुबह से ही लोग पहुंचने लगे थे, इस दौरान सूबे दर्जनों आईएएस अफसर भी मौजूद रहे। वहीं पूर्णिमा सिंह के भाई शिक्षा राज्यमंत्री सन्दीप सिंह ने लड़के पक्ष वालों का फूल देकर स्वागत किया। वहीं कल्याण सिंह और सांसद राजवीर सिंह ने अपने होने वाले दामाद को आशीर्वाद दिया।

राजस्थान के राज्यपाल व पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की नातिन पूर्णिमा सिंह की रिंग सेरेमनी बुधवार को गूलर रोड स्थित गायत्री पैलेस में होगी। समारोह में शामिल होने के लिए कल्याण सिंह मंगलवार को अलीगढ़ आ गए। एटा सासद राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया की चार संतानों में संदीप कुमार सिंह सबसे बड़े हैं। वह प्रदेश के शिक्षा राज्यमंत्री हैं। इनसे छोटी पूर्णिमा सिंह, श्वेता सिंह व सबसे छोटे सौरभ सिंह हैं। एमबीए पास पूर्णिमा की शादी स्थानीय भाजपा नेता व रीयल स्टेट कारोबारी ठा. श्यौराज सिंह के मंझले बेटे प्रवीण राज सिंह से हो रही है।

बताते हैं कि सिंगापुर की एक कंपनी को वेडिंग सेरेमनी भव्य बनाने का जिम्मा दिया गया है। सात मार्च को शादी समारोह स्थानीय रॉयल रेजीडेंसी व मस्कट फॉर्म हाउस में रखा गया है। इसमें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, राज्यपाल राम नाईक व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भी आने की संभावना है। ¨रग सेरेमनी में दोनों पक्षों के अति निकटतम करीब 200 मेहमानों को आमंत्रित किया गया है। मंगलवार दोपहर तीन बजे कल्याण सिंह राजस्थान से धनीपुर हवाई पट्टी पहुंचे, जहां उनका जिलाध्यक्ष चौ. देवराज सिंह ने स्वागत किया। उनके साथ छर्रा विधायक रवेंद्र पाल सिंह आदि मौजूद थे। यहां से मैरिस रोड स्थित अपने आवास राज पैलेस पहुंचे।

Valentine Day पर राजस्थान के राज्यपाल व पूर्व सीएम कल्याण सिंह के बेटे और एटा सांसद राजवीर सिंह उर्फ राजू की पुत्री की आज सगाई के लिए शहर के एक होटल में समारोह के लिए तैयारियां की गई हैं।
-एजेंसी