गोवर्धन: संदिग्ध हालात में दो साधुओं की मौत, तीसरा गंभीर

मथुरा। मथुरा के गोवर्धन में शनिवार की सुबह संदिग्ध हालात में दो साधुओं की मौत हो गई, जबकि एक अन्य साधु की हालत गंभीर है जिसे गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मथुरा रेफर कर दिया गया है।

सीएचसी पर तैनात डॉक्टर कुरैशी के मुताबिक 2 साधुओं को गंभीर हालत में यहां लाया गया था जिनमें से एक की मौत हो गई जबकि दूसरे को गंभीर हालत में मथुरा रेफर कर दिया गया है। जबकि साधुओं को सीएचसी लेकर आए लोगों ने 2 साधुओं के मरने की खबर दी है।

सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम ने मौका-ए-वारदात से साक्ष्यों को कब्जे में लेकर दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। सूचना पर फॉरेंसिक विभाग की टीम और गोवर्धन थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। फॉरेंसिक विभाग की टीम ने मौका-ए-वारदात से साक्ष्यों को कब्जे में लेकर दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

तीनों साधु गोपाल दास , श्याम सुंदर दास व रामबाबू गोवर्धन मार्ग पर गिरिराज बगीचा के पीछे जंगल में स्थित एक ही आश्रम में रहते थे। सुबह इन्होंने चाय पी थी। चाय में विषाक्त पदार्थ मिला होने की आशंका जताई जा रही है।

मृतक साधु गोपाल दास के भाई टीकम ने बताया कि साधुओं की हत्या जहर देकर की गई है। आश्रम में जहरीली दवाइयों की बदबू आ रही है। पुलिस की मानें तो सुबह इन्होंने चाय पी थी। चाय में विषाक्त पदार्थ मिला होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस की मानें तो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के सही कारणों का पता चल सकेगा।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

  • Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *