गोपाल Kanda ने कहा, अब मेरे ऊपर कोई आरोप नहीं है

चंडीगढ़। हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद बीजेपी को बिना शर्त समर्थन देने वाले हरियाणा लोकहित पार्टी के विधायक गोपाल Kanda ने कहा है कि उनके ऊपर आज कोई आरोप नहीं लगा है। उन्होंने 306 के केस को फर्जी केस बताया है।
बता दें कि एयरहोस्टेस गीतिका शर्मा आत्‍महत्‍या केस में गोपाल Kanda मुख्य आरोपी हैं। गोपाल Kanda ने यह भी कहा कि उनका परिवार आरएसएस के साथ है, उनकी रगों में आरएसएस का खून बहता है।
गोपाल Kanda ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘मेरा परिवार आरएससएस से जुड़ा है। मेरे खिलाफ घोटाले की बातें गलत हैं। मेरी लाइफ में एक ही झूठा केस दर्ज हुआ। कांग्रेस सरकार ने 306 का केस किया था। बीजेपी को बिना शर्त समर्थन दे रहा हूं। मोदीजी के नेतृत्व में देश का विकास हो रहा है।’
गोपाल कांडा ने यह भी कहा कि उनके पिता ने 1926 में आरएसएस जॉइन की थी और उनका पूरा परिवार आरएसएस के साथ है।
गीतिका आत्‍महत्‍या केस में मुख्य आरोपी
बता दें कि विवादित नेता गोपाल कांडा एयरहोस्टेस गीतिका शर्मा आत्‍महत्‍या केस में आरोपी हैं। गीतिका ने अपने आत्‍महत्‍या नोट में गोपाल कांडा का नाम लिखा था। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी।
खट्टर से करेंगे मुलाकात
गोपाल कांडा ने दावा किया कि सभी निर्दलीय विधायक बीजेपी को बिना शर्त समर्थन देने को तैयार हैं। बता दें कि कुछ ही देर में दिल्ली के हरियाणा भवन में कांडा और दूसरे निर्दलीय विधायक मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात करेंगे। इससे पहले उन्होंने गुरुवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और जेपी नड्डा से मुलाकात की थी।
कौन हैं गोपाल कांडा?
2009 में निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर जीत दर्ज कर गोपाल कांडा हुड्डा सरकार में मंत्री बने थे। 2012 में उनकी एयरलाइन कंपनी एमडीएलआर में काम करने वाली महिला कर्मचारी गीतिका शर्मा न आत्महत्या कर ली थी। गीतिका ने अपने आत्‍महत्‍या नोट में गोपाल कांडा का नाम लिखा था।
सिरसा से जीता चुनाव
हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद बने समीकरण से विवादित नेता गोपाल कांडा फिर चर्चा में आ गए हैं। निर्दलीय विधायक गोपाल कांडा ने बीजेपी बिना शर्त समर्थन देने की बात कही है। इसी के साथ गोपाल कांडा सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड हो रहे हैं। गोपाल कांडा ने सिरसा से चुनाव जीता है। वह हरियाणा लोकहित पार्टी के मैदान में थे। उन्होंने सिरसा से निर्दलीय उम्मीदवार गोकुल सेतिया को 602 वोटों से हराया। हरियाणा में किसी दल को बहुमत नहीं मिल पाया है।
बीजेपी को 6 विधायक की जरूरत
बीजेपी 40, कांग्रेस को 31, जेजेपी को 10 और अन्य को 8 सीटें मिली हैं। गोपाल कांडा के समर्थन के बारे पर बीजेपी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है हालांकि हरियाणा में सगरकार बनाने को लेकर बीजेपी आश्वस्त है। मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि हम सरकार बनाने जा रहे हैं। बीजेपी को हरियाणा में सरकार बनाने के लिए 6 विधायकों की जरूरत है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *