ड्रिप लगाकर निरीक्षण करने निकले गोवा के सीएम Parrikar

कैंसर से लड़ रहे हैं सीएम Manohar Parrikar

पणजी। गोवा के सीएम Parrikar इन दिनों बीमार चल रहे हैं। कैंसर से जिंदगी की जंग लड़ रहे पर्रिकर बीमारी की वजह से बेहद कमजोर नजर आ रहे हैं, लेकिन बीमारी के बावजूद वह अपने काम से पीछे नहीं हट रहे हैं।

कल रविवार को सीएम मनोहर पर्रिकर गोवा में बन रहे जुआरी ब्रिज और तीसरे मांडवी ब्रिज का जायजा लेने पहुंचे।

एक तस्वीर में सीएम मनोहर पर्रिकर राज्य के पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों के साथ काम के बारे में बात करते दिख रहे हैं।

तस्वीर में मनोहर पर्रिकर के नाक से दवा की एक पाइप निकली दिख रही है। इलाज के दौरान भी वे काफी सक्रिय दिख रहे हैं। बीमारी की वजह से उनका शरीर काफी कमजोर दिख रहा है। हालांकि उनकी गतिशीलता में कोई कमी नहीं दिख रही है। एक दूसरी तस्वीर में वह ब्रिज के ऊपर से नीचे की ट्रैफिक का जायजा ले रहे हैं।

पब्लिक लाइफ की अपनी नई तस्वीरों में पर्रिकर पहले की तुलना में कमजोर नजर आ रहे हैं और उनकी नाक में ड्रिप भी लगी हुई है।
काम पर लौटने के लिए पर्रिकर पर दबाव बनाना ठीक नहीं- उमर अब्दुल्ला

अब्दुल्ला ने कहा कि पर्रिकर को काम पर लौटने के लिए मजबूर करना और इस तरह तस्वीरें लेना ‘‘अमानवीय’’ है।

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने सोमवार को कहा कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को बिना किसी ‘‘दबाव और तमाशे’’ के, अपनी बीमारी से उबरने देना चाहिए। अब्दुल्ला की यह टिप्पणी रविवार को प्रकाशित उन तस्वीरों के बाद आई है जिसमें पर्रिकर पणजी में मांडवी नदी पर बन रहे एक पुल का निरीक्षण करते नजर आ रहे हैं।

मुख्यमंत्री को पैंक्रियाज़ से संबंधित बीमारी है। तस्वीर में पर्रिकर की नाक में एक नली लगी नजर आ रही है और वह गोवा राज्य बुनियादी ढांचा विकास निगम और लार्सन एंड टूब्रो के इंजीनियरों को निर्देश देते दिख रहे हैं। कंपनी को पुल निर्माण परियोजना का ठेका मिला है।

एक तरफ सोशल मीडिया पर बीमारी से लड़ रहे पर्रिकर की इन तस्वीरों को लेकर तारीफ हो रही है तो एक धड़ा ऐसा भी है जो बीजेपी को घेर रहा है कि बीमार हालत में पर्रिकर को काम नहीं करना चाहिए।

बता दें कि मनोहर पर्रिकर अग्नाशय से संबंधि बीमारी से पीड़ित हैं। 14 अक्टूबर को एम्स से छुट्टी मिलने के बाद पहली बार पर्रिकर शनिवार को सार्वजनिक जीवन में नजर आए। तब पर्रिकर ने केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावडेकर की मौजूदगी में एनआईटी गोवा के स्थाई कैंपस का शिलान्यास किया था।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »