शाॅटपुट में जीएल बजाज के Yash chaudhary ने जीता सिल्वर मेडल

 Yash chaudhary ने पूर्व में भी AKTU के द्वारा आयोजित जोनल लेवल पर लिया था गोल्ड मैडल

मथुरा। जनपद के प्रख्यात इंजीनियरिग, आर्किटैक्ट और मैनेजमेन्ट संस्थान जीएल बजाज ग्रुप आफ इंन्स्टीटूशंस ने बीते दिवस अपने सुनहरे क्रियाकलापों में एक और अध्याय जोड दिया। विदित हो कि संस्थान ने एकेटीयू द्वारा आयोजित स्पोर्टस जोनल फेस्ट के कई अन्य खेलों में गोल्ड, सिल्वर व ब्रोन्ज मेडल जीते हैं। जीएल बजाज के सिविल ब्रांच के छात्र Yash chaudhary ने जोनल लेवल पर गोल्ड मैडल प्राप्त किया था। उसी श्रृंखला को आगे बढाते हुए बीते दिनों यश चैधरी ने डिस्ट्रिक लेवेल पर एकेटीयू लखनऊ में आयोजित प्रतियोगिता में सिल्वर मेडल प्राप्त किया। यश ने काॅलेज तथा जीएल बजाज के स्पोर्टस अधिकारी शुवम शर्मा के प्रति आभार जताया है।

आरके एजुकेशन हब के चैयरमेन डा. राम किशोर अग्रवाल, वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल और एमडी मनोज अग्रवाल बोले-छात्र-छात्रा खेलों में प्रतिभाग सुनिश्चित रुप से करें

आरके एजुकेशन हब के चैयरमेन डा. राम किशोर अग्रवाल, वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल और एमडी मनोज अग्रवाल ने कहा कि विद्यार्थियों को शिक्षाध्यन के साथ-साथ अच्छे स्वास्थ्य के लिए खेलों में प्रतिभाग निश्चित रुप से करना चाहिए। इसके पीछे वजह ये है कि स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क निवास करता है। इससे बेहतरीन अंक पाने के लिए बेहतरीन स्वास्थ्य का होना अति आवश्यक है। छात्रों के सम्पूर्ण विकास के लिए सर्वांगीण विकास के क्षेत्र में शैक्षिक व शह शैक्षिक में सहनशीलता होना अत्यन्त आवश्यक है। इसीलिए सभी छात्र-छात्रा खेलों में प्रतिभाग निश्चित रुप से करें।

जीएल बजाज संस्थान के निदेशक डा. एलके त्यागी ने कहा कि संस्थान का भरसक प्रयास होता है कि सभी छात्र-छात्राओं के व्यक्तित्व का बहुमुखी विकास हो। इसके उनका अध्ययन के साथ-साथ खेलों में भी प्रतिभाग सुनिश्चित रहे। इससे वे स्वस्थ रहकर अच्छी तरह से अध्ययन कर सकंे। उन्होंने छात्र यश चैधरी को बधाई देते हुए अन्य छात्र-छात्राओं से भी खेलों में अग्रणी रहने को प्रेरित किया। साथ समस्त स्टाफ और निदेशक ने छात्र यश चैधरी को माता पिता और संस्थान का नाम रोशन करने पर बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »