GL Bajaj में वीवो मोबाइल्स कम्पनी का शानदार कैम्पस प्लेसमेंट

GL Bajaj Viva Mobiles company's excellent campus placement in
GL Bajaj में वीवो मोबाइल्स कम्पनी का शानदार कैम्पस प्लेसमेंट

मथुरा। GL Bajaj ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस में नामचीन कम्पनियां प्लेसमेंट के लिए लगातार आ रही हैं। विगत कुछ महीनों में भले ही इंडस्ट्रीज का इंजीनियरिंग कालेजों की तरफ रुख कम हुआ हो लेकिन GL Bajaj ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस में नामचीन कम्पनियां प्लेसमेंट के लिए लगातार आ रही हैं। गत दिवस प्रख्यात मल्टीनेशनल कम्पनी वीवो मोबाइल्स ने जी.एल. बजाज संस्थान के एक साथ सात छात्रों को शानदार पैकेज पर नियुक्ति पत्र सौंपे हैं।

वीवो मोबाइल्स कम्पनी ने बी.टेक इलेक्ट्रानिक्स एण्ड कम्युनिकेशन के दो छात्रों तथा बी.टेक मैकेनिकल इंजीनियरिंग के पांच छात्रों को उनकी शानदार परफारमेंस को देखते हुए उन्हें कम्पनी के प्रोडक्शन डिपार्टमेंट में एक सप्ताह में ज्वाइन करने का आग्रह किया है। चयनित सातों छात्रों में इलेक्ट्रानिक्स एण्ड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग से अंकित वार्ष्णेय, गुंजन शर्मा एवं मैकेनिकल इंजीनियरिंग से गजेन्द्र सिंह, सचिन कुमार, विनीत गोयल, देव कुलश्रेष्ठ एवं नरेन्द्र कुमार शामिल हैं। इन छात्रों ने वीवो मोबाइल्स कम्पनी में प्रोडक्शन इंजीनियर के पद पर आकर्षक पैकेज पर आफर लेटर प्राप्त किये हैं।

गौरतलब है कि वीवो मोबाइल्स मोबाइल की दुनिया में अग्रणी कम्पनियों में शुमार है। पिछले कई वर्षों से ब्राण्ड इन डेवलपमेंट और मोबाइल डिवाइस डेवलपमेंट के क्षेत्र में कार्यरत इस कम्पनी ने अपने उत्पादों एवं सर्विस क्वालिटी के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित किए हैं। वीवो मोबाइल्स से आये आपरेशन मैनेजर ने जी.एल. बजाज में प्लेसमेंट से पूर्व अपनी कम्पनी के प्रोफाइल एवं कम्पनी के साथ जुड़ने से होने वाले सुनहरे भविष्य के बारे में जानकारी दी। वीवो मोबाइल्स कम्पनी में प्रोडक्शन इंजीनियर के पद पर सेवाएं देने जा रहे इन छात्रों ने इसका श्रेय संस्थान की उच्च तकनीकी शिक्षा एवं करायी गयी शानदार तैयारी को दिया है।

छात्रों की इस शानदार सफलता पर खुशी जताते हुए आर.के. एजूकेशन हब के चेयरमैन डा. रामकिशोर अग्रवाल ने कहा कि जो छात्र मेहनत करेगा उसे सफलता अवश्य मिलेगी। उच्च तकनीकी शिक्षा प्रदान करना ही जी.एल. बजाज संस्थान का मुख्य उद्देश्य है।

संस्थान के निदेशक डा. एस.आर. चौधरी ने इस अवसर पर चयनित छात्रों को बधाई देते हुये कहा कि वीवो मोबाइल्स कम्पनी इस समय भारत में तेजी से अपने प्रोडक्शन को फैला रही है। अपने उत्पादों के बल पर जिस रफ्तार से कम्पनी ने पिछले कुछ समय से ग्राहकों के बीच अपनी साख बनाई है वह कम्पनी के मजबूत इरादों का ही सुफल है। यहां के छात्रों को जिस तरह लगातार नामचीन कम्पनियों में सेवा का अवसर मिल रहा है, वह खुशी की ही बात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *