GL बजाज के छात्र-छात्राओं ने Art Fest में दिखाया कौशल

मथुरा। सोमवार को GL बजाज ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में छात्र-छात्राओं की प्रतिभा और कौशल को नया मंच देने के लिए Art Fest-2020 का आयोजन किया गया। Art Fest का शुभारम्भ संस्थान के निदेशक डाॅ. एल. के. त्यागी द्वारा मां सरस्वती की प्रतिमा पर पुष्पार्चन और दीप प्रज्वलित करके किया गया।

जनपद में बीटेक, बीआर्क एवं एमबीए के लिए प्रतिष्ठित संस्थान GL बजाज ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के भावी इंजीनियर्स और प्रबन्धकों के अंतर्निहित कौशल को एक समुचित प्लेटफॉर्म देने के उद्देश्य से आर्ट फेस्ट-2020 का आयोजन किया गया। इस आर्ट फेस्ट में छात्र-छात्राओं ने फेस पेन्टिंग, टीशर्ट पेन्टिंग, पोस्टर मेकिंग, कोलाज मेकिंग, मेहंदी स्पर्धा, रंगोली, कार्टूनिंग, ऑन द स्पॉट पेन्टिंग आदि में अपनी प्रतिभा और कौशल की शानदार बानगी पेश की।

फेस पेंटिंग में बीटेक कम्प्यूटर साइंस की लिसा सैफी प्रथम तथा शुभी जौहरी द्वितीय स्थान पर रहीं। इसी तरह टीशर्ट पेन्टिंग में जय अग्रवाल व पेसल छोंकर बीआर्क द्वितीय वर्ष ने पहला स्थान तथा काजल व रामेश्वरी एमबीए प्रथम वर्ष ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। पोस्टर मेकिंग में जय अग्रवाल व पेसल छोंकर बीआर्क द्वितीय वर्ष ने पहला तथा उत्कर्ष शर्मा बीआर्क चतुर्थ वर्ष ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। कोलाज मेकिंग में जय अग्रवाल बीआर्क द्वितीय वर्ष ने पहला स्थान व सबा प्रवीन कम्प्यूटर साइंस तृतीय वर्ष ने दूसरा स्थान प्राप्त किया।

मेहंदी डिजाइन में मुस्कान व मोनिका सारस्वत सीएस-तृतीय वर्ष ने पहला स्थान प्राप्त किया तथा अलिसा सैफी तथा शुभी जौहरी सीएस तृतीय वर्ष ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। रंगोली में वंशिका अग्रवाल व रवि मिश्रा सीएस द्वितीय वर्ष ने पहला स्थान व सबा प्रवीन तथा विपुल गोयल सीएस द्वितीय वर्ष ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। कार्टूनिंग में उत्कर्ष बीआर्क चतुर्थ वर्ष ने पहले तथा सूरज सिंह सीएस तृतीय वर्ष दूसरे स्थान पर रहे।

RK एजुकेशन हब के अध्यक्ष डाॅ. रामकिशोर अग्रवाल ने अपने संदेश में कहा कि छात्र जीवन में शिक्षा के साथ ही खेल और सांस्कृतिक गतिविधियों के आयोजन से छात्र-छात्राओं में नई ऊर्जा का संचार होता है। ऐसे आयोजनों से जहां छात्र-छात्राओं को अपनी प्रतिभा और कौशल दिखाने अवसर प्राप्त होता है वहीं सद्भाव का वातावरण भी बनता है। उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल और चेयरमैन मनोज अग्रवाल ने सभी प्रतिभागियों का हौसला बढ़ाते हुए विजेता तथा उप-विजेता छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *