GL बजाज के छात्र का VVDN में उच्च पैकेज पर प्लेसमेंट

मथुरा। जिस रफ्तार से इंजीनियर छात्र अपने-अपने प्रोफेशनल कोर्स को पूरा करने की तरफ बढ़ रहे हैं उसी रफ्तार से जी.एल. बजाज के लगभग हर छात्र को चाहे वह किसी भी कोर्स का क्यों न हो कॉर्पोरेट सेक्टर की राष्ट्रीय एवं बहुराष्ट्रीय कम्पनियां उसकी योग्यता का मूल्यांकन कर उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर प्रदान कर रही हैं। हाल ही प्रख्यात कम्पनी VVDN ने GL बजाज के बीटेक कम्प्यूटर साइंस के छात्र वीरेन्द्र कुमार को एम्बेडेड इंजीनियर के पद पर उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर प्रदान किया है।

जी.एल. बजाज की सैद्धांतिक और प्रायोगिक तालीम का ही कमाल है कि यहां अध्ययन करने वाला हर छात्र अपने भविष्य के प्रति पूरी तरह आश्वस्त है। वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर जहां युवाओं के सामने रोजगार की समस्या पैदा हो गई है वहीं GL बजाज के छात्र निरंतर राष्ट्रीय एवं बहुराष्ट्रीय कम्पनियों में प्लेसमेंट पा रहे हैं। हाल ही जानी-मानी कम्पनी वीवीडीएन ने संस्थान के बीटेक कम्प्यूटर साइंस के छात्र को एम्बेडेड इंजीनियर के पद ऑफर लेटर प्रदान किया।

GL Bajaj student virendra kumar got placement in VVDN on High package
GL Bajaj student virendra kumar got placement in VVDN on High package

वीवीडीएन के प्रतिनिधियों ने प्लेसमेंट से पूर्व छात्रों को कम्पनी के प्रोफाइल एवं कम्पनी के साथ जुड़ने से होने वाले सुनहरे भविष्य के बारे में जानकारी दी। इसके बाद कम्पनी पदाधिकारियों ने एप्टीट्यूड टेस्ट, टेक्निकल राउंड, ग्रुप डिस्कशन और एच. आर. राउंड जैसे चयन मानकों पर इच्छुक भावी इंजीनियरों की तकनीकी कुशलता, ज्ञान एवं क्षमताओं को परखा, जिसमें वीरेन्द्र कुमार पूरी तरह से खरे उतरे। एम्बेडेड इंजीनियर के पद पर सेवा का अवसर पाने वाले छात्र वीरेन्द्र कुमार ने खुशी जताते हुए इसका श्रेय संस्थान की उच्चतम और व्यावहारिक शिक्षा प्रणाली को दिया।

आर. के. एजुकेशन हब के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल, उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल, प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल तथा संस्थान की निदेशक डॉ. नीता अवस्थी ने छात्र वीरेन्द्र कुमार को बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की। संस्थान की निदेशक डॉ. नीता अवस्थी ने कहा कि यह वक्त चुनौतियों से भरा है, ऐसे में छात्र-छात्राओं को चल रही आनलाइन कक्षाओं तथा प्राध्यापकों द्वारा दिए जा रहे करियर सम्बन्धी सुझावों पर अमल करते हुए अपना पठन-पाठन करना चाहिए।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *