जीएल बजाज के छात्र का Chemitech कम्पनी ने प्लेसमेंट किया

मथुरा। जीएल बजाज ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस में बीते दिवस जानी मानी Chemitech कम्पनी ने प्लेसमेंट किया। कम्पनी के एचआर विभाग के अधिकारियों ने अपने मानकों पर परख कर कालेज के बीटेक एमई फाइनल ईयर के छात्र हरिओम सिंह को उच्च पैकेज का नियुक्ति पत्र दिया। हरिओम के चयन होने पर कालेज में छात्र-छात्राओं और अभिभावकों के बीच हर्षाेल्लास और उत्साह का माहौल बना हुआ है।

आरके ग्रुप के चैयरमेन डा. राम किशोर अग्रवाल और बाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल ने कहा कि छात्र-छात्रा अपने लक्ष्य को केंद्रित कर मेहनत करें। उनकी मेहनत और लगन के प्रति समर्पण ही उन्हें निश्चय ही एक दिन सफलता के मुकाम पर पहुंचाएगा। हर सभी छात्र-छात्राओं को अपने भविष्य के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण अपनी मेहनत और समर्पण के आधार पर रखनी चाहिए। इससे उन्हें लक्ष्य प्राप्ति में ज्यादा आसानी होगी।

आरके ग्रुप के एमडी मनोज अग्रवाल ने कहा कि छात्र-छात्राओं को मेहनत और लक्ष्य के प्रति समर्पण को अपना हथियार बनाना चाहिए। एकाग्रता उनको लक्ष्य प्राप्ति में सहयोग करेगी। हर किसी ने अपना मुकाम मेहनत, लक्ष्य के प्रति समर्पण और एकाग्रता से ही प्राप्त किया है। इसी लिए सभी छात्र कॅरियर को उच्च शिखर तक ले जाने के लिए इन तीन तत्वों को अपनाएं।

जीएल बजाज ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस के निदेशक डा. ललित त्यागी ने छात्र हरिओम को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उन्हें अपार प्रसन्नता है कि उनके कालेज कैम्पस में देश-विदेश की कम्पनियां अच्छे पैकेज पर छात्र-छात्राओं का चयन करने आ रही है।

Chemitech जैसी दिग्‍गज कंपनियों में छात्रों को लगातार प्लेसमेंट मिल रहा है।