जीएल बजाज ने एकेटीयू के Zonal Sports Fest में जीते कई पुरस्कार

Zonal Sports Fest में जीएल बजाज ग्रुप आफ इंन्स्टीटूशंस ने दीपावली पर अपने क्रियाकलापों में सफलता का एक और अध्याय जोड़ा

मथुरा। जनपद के प्रख्यात इंजीनियरिंग, आर्किटैक्ट और मैनेजमेन्ट संस्थान जीएल बजाज ग्रुप आफ इंन्स्टीटूशंस में बीते दिवस दीपावली पर अपने क्रियाकलापों में सफलता का एक और अध्याय जोड दिया। छात्र-छात्राआंे ने कई पुरस्कारों को हथियाते हुए एकेटीयू के कालेजों में ‘धमाकेदार‘ जीत दर्ज कराई। छात्र-छात्राओं ने एकेटीयू के द्वारा आयोजित Zonal Sports Fest के कई खेलों गोल्‍ड, सिल्‍वर, सिल्वर व ब्रोन्ज मेडल जीते।

जीएल बजाज के निदेशक डा. एलके त्यागी ने बताया कि जीएल बजाज के छात्र-छात्राओं ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर कई मेडल जीते हैं। सिविल तृतीय वर्ष का छात्र यश चैधरी ने शाॅट पुट में गोल्ड मेडल जीता है। कम्प्यूटर साईंस तृतीय वर्ष की छात्र आयुषी माहावार ने सिल्वर मेडल पर कब्जा किया है। मनीकांन्त राजौरिया व अंकित मिश्रा व अनुजय सिंह व माॅधव सक्सेना ने कम्प्यूटर साईंस से टेबिल टेनिस में सिल्वर मेडल जीता है। नवीन भाटी, दीपक चैधरी, शाहिल कुमार, कम्प्यूटर साईंस से तथा एमएच फहद सिंविल ब्रान्च ने 4 गुणा 100 रिले दौड मे सिल्वर मेडल प्राप्त किया। शाहिल कुमार कम्प्यूटर साईस ने 200 मीटर दौड में सिल्वर मेडल जीता है। शाहिल कुमार कम्प्यूटर साईस ने ब्रोन्ज मेडल 300 मीटर में जीता है। कम्प्यूटर साईंस की नेहा पाल ने 400 मीटर में ब्रोन्ज जीता है। व कम्प्यूटर साईंस की ही नवीन बाटी ने 100 मीटर में सिल्वर पदक प्राप्त किया है।

आरके एजुकेशन हब के चैयरमेन डा. रामकिशोर अग्रवाल, वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल और एमडी मनोज अग्रवाल बोले-स्वस्थ शरीर में रहता है स्वस्थ मस्तिष्क

आरके एजुकेशन हब के चैयरमेन डा. रामकिशोर अग्रवाल, वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल और एमडी मनोज अग्रवाल ने कहा कि विद्यार्थियों को शिक्षाध्यन के साथ-साथ अच्छे स्वास्थ्य के लिए खेलों में प्रतिभाग करना चाहिए। इसके पीछे वजह ये है कि स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क में निवास करता है। इससे बेहतरीन अंक पाने के लिए बेहतरीन स्वास्थ्य का होना अति आवश्यक है। छात्रो के सम्पूर्ण विकास के लिए संर्वांगीण विकास के क्षेत्र में शैक्षिक व सह शैक्षिक में सहनशीलता होना अत्यान्त आवश्यक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »