GL Bajaj में काबरा बियरिंग्स का शानदार कैम्पस प्लेसमेंट

GL Bajaj Fabulous Campus Placement for Cabra BearingsGL Bajaj में मैकेनिकल इंजीनियरिंग के छात्र को आकर्षक पैकेज पर मिला सेवा का अवसर
मथुरा। आर.के. एजूकेशन हब के प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग, आर्किटेक्ट एवं प्रबंधन संस्थान जी.एल. बजाज ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस में इस समय बी.टेक इंजीनियरों को राष्ट्रीय तथा एम.एन.सी. की तरफ से मुँह मांगे पैकेज पर सेवा के अवसर मिल रहे हैं। गत दिवस बाल बियरिंग्स की मैन्यूफैक्चरिंग कम्पनी काबरा बियरिंग एण्ड पावर लिमिटेड ने संस्थान के बी.टेक मैकेनिकल इंजीनियरिंग अन्तिम वर्ष के छात्र सुमित कुमार श्रीवास्तव को कैम्पस प्लेसमेंट के बाद अपनी टेक्निकल टीम में शानदार पैकेज पर ज्वाइनिंग लेटर थमाया।

गौरतलब है कि गत माह तक आ चुकी लगभग आधा सैकड़ा कम्पनियों में भारत की विख्यात बालबियरिंग मैन्यूफैक्चरिंग कम्पनी ने जी.एल. बजाज में प्लेसमेंट के लिए एक दिवसीय ट्रिप का आयोजन किया। मैन्यूफैक्चरिंग एवं क्लाइन्ट्स को उच्चतम क्वालिटी की सर्विस प्रदान करने वाली कम्पनी के साथ अपने करियर की शुरुआत करने के इच्छुक मैकेनिकल छात्र काबरा बियरिंग एण्ड पावर लिमिटेड के चयन मानकों पर अपनी प्रतिभा की उत्कृष्टता का प्रदर्शन कर कम्पनी के पदाधिकारियों के दिलो-दिमाग में प्रशंसा बटोरने में सफल रहे। पूरे दिन चले इस प्लेसमेंट ड्राइव के सभी परीक्षा चरणों में अन्ततः मैकेनिकल  इंजीनियरिंग के छात्र सुमित कुमार श्रीवास्तव को सफल घोषित किया गया।

ज्ञात रहे कि काबरा बियरिंग्स एक आई.एस.ओ. सर्टिफाइड कम्पनी है जिसके क्लाइंट्स पूरे भारत में स्थापित हैं। कम्पनी सभी तरह के स्टील प्लान्ट्स, स्टोन क्रसिंग यूनिट्स, पेपर मील्स, स्पांज आइरन प्लान्ट्स और अन्य भारी-भरकम यन्त्रों के निर्माण में लगी कम्पनियों को उत्कृष्ट क्वालिटी की बियरिंग्स उपलब्ध कराती है। चयनित छात्र को शुरुआत में टेक्निकल टीम में सेल्स इंजीनियर्स के रूप में कम्पनी की कार्यप्रणाली से अवगत कराया जायेगा।

आर.के. एजूकेशन हब के चेयरमैन डा. रामकिशोर अग्रवाल और संस्थान के निदेशक डा. एस.आर. चौधरी  ने काबरा बियरिंग्स में चयनित होने पर छात्र सुमित कुमार श्रीवास्तव को बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *