गिरिराज सिंह का ट्वीट, केजरीवाल जी.. शरजील इमाम तो पकड़ा गया

नई दिल्‍ली। असम को देश से काटने की बात करने वाले शरजील इमाम की गिरफ्तारी के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर पलटवार किया है।
उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अमित शाह ने तो कर दिखाया लेकिन केजरीवाल ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ को बचाने के लिए फाइल दबाकर बैठे हुए हैं।
उनका इशारा जेएनयू के बहुचर्चित देशविरोधी नारेबाजी मामले में जेएनयू के स्टूडेंट लीडर कन्हैया कुमार, उमर खालिद जैसे आरोपियों के खिलाफ अभियोजन की कार्यवाही को दिल्ली सरकार की मंजूरी नहीं देने की तरफ है।
गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया, ‘केजरीवाल जी.. शरजील इमाम तो पकड़ा गया.. अमित शाह जी ने कर दिखाया। ये सब टुकड़े-टुकड़े गैंग देश तोड़ने का काम करें..और आप उसको बचाने के लिए फ़ाइल दबा के बैठे रहो।’ उनका यह पलटवार दिल्ली के मुख्यमंत्री के उस वार पर आया है जिसमें उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से पूछा था कि शरजील इमाम को अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया।
शरजील पर शाह और केजरीवाल में जुबानी जंग
नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन के दौरान शरजील इमाम बेहद भड़काऊ बयान देता रहा है। उसका एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह एएमयू में असम को भारत से काटने की बातें कर रहा था। उसको लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी में जुबानी जंग भी चल रही है। सोमवार को अमित शाह ने केजरीवाल से पूछा था कि वह शरजील इमाम के पक्ष में हैं या विरोध में। जवाब में केजरीवाल ने शाह पर हमला करते हुए पूछा कि अब तक शरजील इमाम गिरफ्तार क्यों नहीं हुआ।
बिहार से गिरफ्तार हुआ शरजील इमाम
शरजील इमाम के खिलाफ दिल्ली, यूपी, असम समेत 5 राज्यों में राजद्रोह का केस दर्ज हुआ है, जिसके बाद वह भूमिगत हो गया था। यूपी और दिल्ली पुलिस शिद्दत से उसे ढूढ़ रही थी लेकिन कामयाबी दिल्ली पुलिस के हाथ लगी। मंगलवार को बिहार के जहानाबाद इलाके में दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच ने उसे गिरफ्तार किया। उसकी तलाश में मुंबई, पटना और दिल्ली में भी छापे मारे गए थे।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *