भय का भूत: कोरोना के चलते फिल्मों में अब इंटीमेट सीन शूट नहीं होंगे

मुंबई। कोरोना वायरस का का कहर कब पूरी तरह से खत्म होगा, यह कहना मुश्किल है। ऐसे में एक बड़े बॉलिवुड डायरेक्टर का कहना है कि जब तक यह सब पूरी तरह से खत्म नहीं हो जाता वह फिल्मों में इंटिमेट सीन नहीं शूट करेंगे।
दरअसल, कोरोना वायरस से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग को बढ़ावा दिया जा रहा है। इस महामारी से कब तक और कैसे छुटकारा मिलेगा यह कहना तो मुश्किल है, लेकिन इस बीच एक बड़े फिल्म डायरेक्टर ने बताया है कि कोरोना का कहर खत्म हो जाने के बाद भी उनकी फिल्मों में इंटिमेट सीन नहीं फिल्माए जाएंगे।
रुकी है फिल्मों की शूटिंग
बता दें कि कोरोना लॉकडाउन के चलते फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है। बीते दिनों डायरेक्‍टर शूजित सरकार ने यह सवाल उठाया था कि वायरस संक्रमण के बाद फिल्‍में किस तरह बदल जाएंगी और इंटिमेट सीन्‍स कैसे शूट किए जाएंगे?
‘बॉलिवुड हंगामा’ की र‍िपोर्ट के मुताबिक एक बड़े डायरेक्‍टर ने कहा है कि वह फिल्‍म के स्‍क्रीनप्‍ले को बदलने की तैयारी कर रहे हैं क्‍योंकि अब कम से कम उनकी फिल्मों में तो इंटिमेट सीन नहीं होंगे।
मास्क और ग्लव्स के साथ होगी शूटिंग
उन्होंने कहा कि मास्क और ग्लव्स के साथ शूटिंग होगी। शॉट के बाद एक्टर्स के इन्हें फिर से पहनना होगा। सेट्स पर सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखेंगे। सेट्स पर कम से कम बातचीत होगी। जब तक शॉट के लिए नहीं बुलाया जाएगा, एक्टर्स अपनी वैन में रहेंगे।
फिर टकराएंगे फूल!
बताया जाता है क‍ि इस डायरेक्टर ने अपनी फिल्म के लिए एक पॉपुलर हिरोइन और एक न्यूकमर एक्टर के बीच इंटेंस लव मेकिंग सीन प्लान किया था। हालांकि डायरेक्टर का कहना है कि अब लव मेकिंग सीन नहीं दिखाए जाएंगे। इंसानों की जगह दो फूलों को किस कराने वाले दिन वापस लाने होंगे या फिर कम्प्यूटर ग्राफिक्स से ये सब दिखाया जाएगा। उन्होंने कहा कि अभी सब कुछ अनिश्चित है इसलिए इंटिमेसी तो नहीं दिखेगी।
अब अजनबी प्यार में नहीं पड़ पाएंगे
वहीं कोरोना को देखते हुए फिल्म डायरेक्टर सुधीर मिश्रा का कहना है, फिल्मों की कहानियां भी बदलेंगी! आप वही कहानियां फिर लिख पाएंगे? क्या आप अब किसी को गले लगाएंगे?, यंगस्टर्स प्यार कैसे करेंगे? मैं जब पुरानी फिल्म देखता हूं और वे मिलते हैं तो मुझे अजीब लगता है कि आगे ऐसा होगा क्या? आप वह अब नहीं कर पाएंगे। आप अब अजनबी से प्यार में नहीं पड़ पाएंगे।’
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *