Geeta Kapoor ने वृद्धाआश्रम में ली आखिरी सांस, पाकीज़ा में निभाया था अहम किरदार

मुंबई। फिल्म पाकीजा में राजकुमार की दूसरी पत्नी का किरदार निभाने वाली Geeta Kapoor ने शनिवार की सुबह दुनिया को अलविदा कह दिया। बताया जा रहा है कि उन्होंने सुबह 9 बजे वृद्धाआश्रम में आखिरी सांस ली। उनकी मौती की खबर की पुष्टि प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने अपने ट्वीटर हैंडल पर की है। उन्होंने गीता कपूर का एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें उनका शव नजर आ रहा है। इतना ही नहीं अशोक पंडित ने गीता की मौत की खबर देते हुए ट्वीट भी किया है।

उन्होंने लिखा, ’57 साल की गीता कपूर के पार्थिव शव के पास खड़ा हूं, जिन्हें एक साल पहले उनके बच्चे एसआरवी असपताल में छोड़ कर चले गए थे। ओल्ड एज होम में उन्होंने आज अपनी आखिरी सांस ली। हमने उनका काफी ख्याल रखने की कोशिश की, लेकिन बेटे और बेटी का इंतजार उन्हें दिन प्रतिदन कमजोर बना रहा था।’

इतना ही नहीं अशोक ने कहा- पिछले एक साल से वह अपने बच्चों का इंतजर कर रही थीं, लेकिन कोई उनसे मिलने नहीं आया। पिछले शनिवार हमने उन्हें खुश करने के लिए एक ब्रेकफास्ट अरेंज किया था। वह ठीक थीं, लेकिन खुश नहीं थीं। Geeta Kapoor बस अपने बच्चों को देखना चाहती थीं और इसी आखिरी ख्वाहिश के साथ उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।
– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »