‘काल भैरव रहस्य’ से छोटे पर्दे पर वापस आ रहे हैं Gautam Rode

मुंबई। एक्टर Gautam Rode छोटे पर्दे से करीब दो साल तक दूर रहने के बाद फिर से वापसी कर रहे हैं। उनका कहना है कि टीवी शो ‘काल भैरव रहस्य’ का दूसरा सीजन पहले सीजन के मुकाबले कहीं ज्यादा रोमांच से भरपूर होगा।

Gautam Rode ने कहा, “कुछ प्रोजेक्ट ऐसे होते हैं, जिन्हें आप करने से मना नहीं कर सकते और ‘काल भैरव..’ एक ऐसा ही शो है। शो ने पहले सीजन ने अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन दूसरा सीजन मुझे कहीं ज्यादा रोमांचकारी लग रहा है।”

एक्टर ‘सरस्वतीचंद्र’, ‘महाकुंभ: एक रहस्य, एक कहानी’ और ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ जैसे शो में भी काम कर चुके हैं। टीवी की दुनिया के जाने माने चेहरे गौतम रोडे को उनके सीरियल ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ के लिए जाना जाता है। वह इसी साल फरवरी में अपनी को-स्टार पंखुड़ी अवस्थी के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे।

बता दें पंखुड़ी सबसे पहले सीरियल ‘रजिया सुल्तान’ में नजर आई थीं। गौतम और पंखुड़ी ने एक साथ सूर्यपुत्र कर्ण में काम किया था. दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत इसी टीवी सीरीयल से हुई थी।

गौतम ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 1995 में ‘जहां प्यार मिले’ से की थी। इसके बाद वो ‘रिश्ते'(2000), ‘अपना अपना स्टाइल'(2001), ‘बा बहू और बेबी'(2005), ‘इंतेजार'(2008), ‘आहट'(2010), ‘परिचय'(2011), ‘सरस्वतीचंद्र'(2013), ‘सूर्यपुत्र कर्ण'(2015) जैसे टीवी शो में नजर आ चुके हैं। टीवी शोज के अलावा गौतम ‘अनर्थ'(2002), ‘यू-बोमसी एंड मी'(2005), ‘अज्ञात'(2009) जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »