Gauri Khan ने तिस्‍वा के लिए अपने सिग्‍नेचर स्प्रिंग कलेक्‍शन 2019 का अनावरण किया

नई दिल्ली। सेलेब्रिटी इंटीरियर डिजाइनर Gauri Khan ने तिस्‍वा के लिए अपने सिग्‍नेचर स्पिंग कलेक्‍शन 2019 का अनावरण किया। यह कलेक्‍शन Gauri Khan ने तिस्‍वा के लिए खुद बनाया है। तिस्‍वा उषा इंटरनेशनल का प्रीमियम होम डेकोरेटिव लाइटिंग ब्रांड है। इस कलेक्‍शन में स्‍पेन एवं इटली के खूबसूरती से हाथ से बनाए गए मुरानो और बोहेमिया ग्‍लास ल्‍युमिनरीज शामिल हैं।

लॉन्‍च के दौरान गौरी खान ने कहा, “यह रेंज उत्‍कृष्‍ट है- क्‍लोवेल जोकि एक रंगीन स्‍पैनिश कार्नेशन के जैसा है, से लेकर फ्‍यूएनेट तक जो स्‍पेन में मोंटजुइक के जादुई फाउंटेन की नकल करता है अथवा कैस्टिलो जिसमें स्‍पेन के महलों का सार लिया गया है और एस्‍ट्रेला जोकि घर में स्‍टार लाइट का समावेश करने का वादा करता है। प्रत्‍येक शैन्‍डलियर (झाड़-फानूस) की अपनी अनूठी कहानी है।”

नवीनतम कलेक्‍शन में कलात्‍मक रूप से हाथ से बनाए गए उत्‍पाद शामिल हैं जिन्‍हें गहन एवं उम्‍दा रंगों के साथ समरसता से मिश्रित करने के लिए डिजाइन किया गया है। शैन्‍डलियर की स्‍पैनिश रेंज को अपने हैंड कट्स एवं बोहेमियन ग्‍लास के लिए जाना जाता है, और यह प्रत्‍येक पीस को स्‍टेटमेंट आर्ट बनाती है। कलेक्‍शन में मौजूद इटैलियन शैन्‍डलियर को प्राचीन मुरानो ग्‍लास से बनाया गया है और इसमें प्राचीन ग्‍लास ब्‍लोईंग तकनीक का प्रयोग किया गया है। इन ल्‍यूमिनरीज में विंटेज डिजाइन रंगों एवं जटिलता का रचनात्‍मक मिश्रण है। तिस्‍वा की प्रत्‍येक लाइट एक अवि‍श्‍वसनीय खूबी का संयोजन पेश करती है। इसमें ट्यूनेबिलिटी (कलर कंट्रोल), डिमेबिलिटी (इंटेंसिटी कंट्रोल), और कंट्रोलेबिलिटी (मोशन कंट्रोल) शामिल है। शैन्‍डलियर के अलावा, तिस्‍वा के पास लाइटिंग समाधानों की व्‍यापक श्रृंखला भी मौजूद है जिसमें एंबियंट लाइटिंग कॉन्‍सेप्‍ट, एलईडी डिजाइनर रेंज, टेबल और फ्‍लोर लैम्‍प्‍स, वॉल लाइट्स, पेंडेन्‍ट्स, एवं यूटिलिटी लाइटिंग उत्‍पाद शामिल हैं जोकि हर जरूरत से मेल खाते हैं।

तिस्वा के विषय में

त्विसा और तत्त्व की अवधारणा से प्रेरित तिस्वा को अप्रैल 2014 में लांच किया गया था. अपने नाम के अनुरूप तिस्वा साधारण लाइटिंग कांसेप्ट के आगे बढ़कर कलात्मक प्रकाश सामग्री पेश करते हैं जिन्हें आधुनिक घरों को रौशन करने के लिए बड़े प्रेम से डिजाईन किया गया है. तिस्वा उषा इंटरनेशनल लिमिटेड के विविधिकृत पोर्टफोलियो में एक वृद्धि है. भारत में तीसवा के 13 एक्सक्लूसिव लाइटिंग स्टूडियोज देहरादून, अहमदाबाद, हैदराबाद, बंगलोर, न्यू डेल्ही, गाज़ियाबाद, मुंबई, पुणे, बड़ोदा, चंडीगढ़, जयपुर, इंदौर, और जालंधर में हैं.

-PR

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »