रालोद की गौ रक्षा-किसान रक्षा पंचायत 30 अगस्त को

रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूर्व सांसद Jayant Chaudhary गौ रक्षा- किसान रक्षा पंचायत में मुख्य अतिथि होंगे
अलीगढ़ । राष्ट्रीय लोकदल द्वारा खैर के गांव भानौली में गौ रक्षा – किसान रक्षा पंचायत 30 अगस्त को आयोजित की जा रही है । जिसके लिए रालोद नेता क्षेत्र के किसानों में लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं । रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूर्व सांसद Jayant Chaudhary गौ रक्षा- किसान रक्षा पंचायत में मुख्य अतिथि होंगे ।
पश्चिमी यूपी के अध्यक्ष डॉ अनिल चौधरी ने बताया कि 30 अगस्त को भाजपा की किसान विरोधी नीतियों, झूठे गौरक्षा के दावों की पोल खोलने के लिए यह पंचायत आयोजित की गई है जिसमे क्षेत्र के हजारों किसान हिस्सा लेंगे । उन्होंने कहा है कि गौशाला मांगने पर योगी राज में जेल मिलती है, सड़क और जंगलों में गौ धन आवारा घूम रहे हैं, सरकार उनके लिए गौशाला तक नही बनवा पा रही है । किसान बढ़ती महंगाई और सरकार की किसान विरोधी नीतियों से पहले से ही त्रस्त है लेकिन पशुओं द्वारा झुंडों में आकर फसल बर्बाद करने से उसकी कमर टूट गयी है । उन्होंने कहा कि किसान पंचायत में हजारों किसान सरकार की किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ चिंतन करेंगे और रणनीति तय करेंगे ।
रालोद जिलाध्यक्ष रामबहादुर चौधरी, पूर्व विधायक भगवती प्रसाद सूर्यवंशी, रालोद नेता जियाउर्रहमान ने किसानों और नौजवानो से अधिक से अधिक संख्या में किसान पंचायत में पहुंचने का आव्हान किया है ।
बताते चलें कि भानौली में होने वाली इस पंचायत में अन्य जिलों से भी बड़ी संख्या में किसानों के हिस्सा लेने की उम्मीद है । किसानों के मुद्दे पर सक्रिय रहने वाली पार्टी राष्ट्रीय लोकदल किसान पंचायतों के जरिये भाजपा को बड़े स्तर पर घेरने की तैयारी में है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »