रणबीर के साथ अफेयर पर खुलकर बोलीं आलिया

मुंबई। फिल्मी गलियारों में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर के चर्चे काफी वक्त से हैं, लेकिन दोनों ने इस पर कभी भी खुलकर कुछ नहीं कहा। कई बार आलिया और रणबीर को साथ में डिनर डेट पर या हैंगआउट करते हुए देखा गया है।
लेकिन अब लंबी चुप्पी के बाद आलिया ने रणबीर के साथ अफेयर के चर्चों पर खुलकर बात की है। फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा, ‘मैंने रणबीर को तब से और ज्यादा अच्छी तरह से जानना शुरू किया है, जब से हम दोनों ने ‘ब्रह्मास्त्र’ में काम करना शुरू किया।
भले ही मेरा उन पर पहले क्रश था, लेकिन अब मैं रनबीर के साथ पर्सनली और ज्यादा इन्टरैक्ट करती हूं। उनके बारे में जो बात मुझे सबसे ज्यादा अच्छी लगती है, वह है कि बहुत ही प्यारे हैं। उनका दिल में कोई भेदभाव नहीं। रनबीर बहुत ही सिंपल और प्योर हैं। इसमें कोई दोराय नहीं कि यही क्वॉलिटी उन्हें एक बेहतरीन ऐक्टर भी बनाती है। रनबीर बहुत ही साधारण हैं। वह भावनाओं को व्यक्त करने की कोशिश नहीं करते और उनकी यही अदा मुझे बहुत पसंद है। फिलहाल रनबीर के बारे में ऐसी कोई चीज नहीं है, जो मुझे पसंद न हो।’
वैसे रणबीर और आलिया के बीच नजदीकियों की खबर तब आई, जब नेहा धूपिया के चेट शो पर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने इशारों ही इशारों में दोनों के बीच कुछ-कुछ होने के बारे में बता दिया था।
इसके बाद डायरेक्टर जोया मुखर्जी की फिल्म ‘गली बॉय’ की रैपअप पार्टी में भी आलिया और रणबीर साथ पहुंचे थे। ‘गली बॉय’ में वैसे तो आलिया के साथ रणवीर सिंह हैं, लेकिन पार्टी में रणबीर कपूर की मौजूदगी बहुत कुछ बयां कर रही थी।
रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा तो यह भी गया कि कैटरीना कैफ और रणबीर के बीच दूरी की वजह आलिया ही थीं। हालांकि अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है, यह तो पता नहीं लेकिन आलिया रणबीर को लेकर अपना पक्ष स्पष्ट कर दिया है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »